आगरा के अमन ने लिया 5 लाख में ठेका:यूपी पुलिस की एसआई की लिखित परीक्षा में सॉल्वर गैंग का खुलासा, पुलिस की टीम आगरा भेजी

मेरठ7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़े गये दोनों आराेपी - Dainik Bhaskar
पकड़े गये दोनों आराेपी

उत्तर प्रदेश पुलिस की एसआई की लिखित परीक्षा में बुधवार को कंकरखेड़ा पुलिस ने दलाल समेत दो को गिरफ्तार किया था। जिनसे रात भर पुलिस व क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की। पुलिस की जांच में सामने आया है की सॉल्वर गैंग वेस्ट यूपी से लेकर पूर्वांचल व बिहार तक फैला हुआ है। आगरा के अमन ने ही ठेका लिया है, जिसकी तलाश में पुलिस टीम आगरा भेजी गई है।

मेरठ में पकड़े थे 2 आरोपी

यूपी पुलिस की एसआई की लिखित परीक्षा चल रही है। बुधवार को कंकरखेड़ा पुलिस व राधेश्याम कॉलेजपरीक्षा केंद्र पर ड्यूटी पर मौजूद कर्मियों द्वारा एक सॉल्वर दीपक पुत्र भीम प्रकाश निवासी गोपालपुर मठ कनेरी पटना बिहार को पकड़ा। जिसके पास से फर्जी तरह का लिखित परीक्षा का आईकार्ड बरामद किया गया। जिसके बाद पुलिस ने दीपक से पूछताछ की। जिसकी निशानदेही पर ही एक अन्य व्यक्ति इमरान पुत्र अकबर निवासी जयपुर जिला संत रविदास नगर को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान पकड़े गये इमरान ने पुलिस को बताया गया कि मैं अपने साथी अमन जो आगरा का रहने वाला है उसके कहने पर ही योगेंद्र निवासी फिरोजाबाद के स्थान पर पटना निवासी सॉल्वर दीपक को परीक्षा सॉल्वर के रूप में लेकर आया था।

लाल इमरान के मोबाइल में मिले अलग अलग नंबर

इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया की पूछताछ में पता चला की इमरान दलाल है, जो मेरठ, बागपत, अलीगढ़, एटा व दूसरे जिलों में ऐसे अभ्यर्थी की तलाश करता है जो यूपी पुलिस की एसआई की परीक्षा में परीक्षा देने के लिए सॉल्वर तलाश रहे हैं। इमरान दलाल है जो दस हजार से लेकर एक परीक्षार्थी से 50 हजार रुपये तक लेता है। इमरान के मोबाइल नंबर में कई संदिग्ध नंबर मिले हैं जो व्हाटसएप पर ही कॉल करता था।

खबरें और भी हैं...