• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • Meerut Murder Case Latest Updates।Son Kills Father Over Property Worth 1 Crore, Elder Son Absconding Leaving Dead Body In Car, Shot Dead On Chest

प्रॉपर्टी के लिए बेटे ने पिता को मार डाला:मेरठ में गाड़ी से शहर घुमाने ले गया, कार में ही मार दी गोली; मां बोली- तू तो कपूत निकला, मेरा सुहाग उजाड़ दिया

मेरठ4 महीने पहले

मेरठ में एक करोड़ की प्रॉपर्टी के लिए एक बेटे ने ही बाप को गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। घरवालों के मुताबिक, बेटा पिता को शहर घुमाने के लिए कार में ले गया था। वहां उसने पिता को सीने में गोली मार दी और शव को कार में ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रॉपर्टी का काम करते थे
मामला मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र के नंगलाताशी का है। यहां रहने वाले सुक्रमपाल (65) प्रॉपर्टी का काम करते थे। वह अपने छोटे बेटे रवि व पत्नी कुसुम के साथ रह रहे थे। शनिवार को बड़ा बेटा रोहित उर्फ मोंटू अपने पिता को कार से लेकर गया था। जहां बड़े बेटे ने कहा कि कुछ सामान घर के लिए खरीद कर लाना है।

उसके बाद आरोपी ने कंकरखेड़ा क्षेत्र में यूवी क्लब के पास ले जाकर पिता के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। इसमें सुक्रमपाल की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी बेटा पिता की लाश को कार की सीट पर छोड़कर कार के शीशे बंद कर फरार हो गया।

इसी कार में रात में सुक्रमपाल की हत्या की गई है।
इसी कार में रात में सुक्रमपाल की हत्या की गई है।

बंद कार में खून से लथपथ शव मिला

कंकरखेड़ा क्षेत्र में शनिवार रात सफेद स्विफ्ट कार सड़क किनारे खड़ी थी। कई घंटे तक जब कार खड़ी रही तो स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा तपेश्वर मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने देखा कि कार की सीट पर खून से लथपथ एक व्यक्ति पड़ा हुआ है। पुलिस ने कार के शीशे तोड़कर खिड़की खोली। शव की पहचान सुक्रमपाल के रूप में हुई। घटना की जानकारी पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी भी रात में मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कार की तलाशी लेती पुलिस।
कार की तलाशी लेती पुलिस।

रोहित तूने तो मेरा सुहाग ही उजाड़ दिया
सुक्रमपाल की मौत के बाद उनकी पत्नी कुसुम का भी रो-रो कर बुरा हाल था। पुलिस के सामने कुसुम ने रोते हुए कहा कि बेटे रोहित तूने तो मेरा सुहाग ही उजाड़ दिया। मुझे नहीं पता था कि तू एक दिन इस संपत्ति के लालच में अपने पिता की जान ले लेगा। पुलिस के सामने कुसुम रो-रो कर कहती रही कि बड़े बेटे रोहित ने गोली मारकर हत्या की है। मुझे पहले से शक था कि यह बेटा एक दिन हमारी जान ले लेगा। सुक्रमपाल की पत्नी कुसुम की तहरीर पर पुलिस ने बड़े बेटे रोहित उर्फ मोंटू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

बेटी व दामाद को अपने पास रखा तो बेटा बन गया खूनी
सुक्रमपाल का बड़ा बेटा रोहित उर्फ मोंटू शराब का आदी था। जो नशे की लत में परिवार से झगड़ा करने लगा था। करीब 5 साल पहले सुक्रमपाल ने बड़े बेटे रोहित को अपनी संपत्ति से बेदखल कर दिया था। इसके बाद रोहित कंकरखेड़ा में अलग रहने लगा। सुक्रमपाल ने अपनी बड़ी बेटी रीता व दामाद मोहित को अपने साथ रख लिया। रोहित को शक था कि मेरा पिता एक करोड़ रुपए के प्लॉट व अन्य संपत्ति को बेटी रीता व दामाद के नाम करना चाहते हैं। इसी को लेकर रोहित परेशान रहता था। शनिवार रात रोहित ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी।

खबरें और भी हैं...