जलभराव को लेकर कबट्‌टा में पंचायत:मेरठ में जलभराव को लेकर सपा व भाजपा समर्थक आमने सामने, कबट्टा गांव में एक माह से चल रहा है विवाद

मेरठ7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कबट्‌टा गांव में पंचायत के समय - Dainik Bhaskar
कबट्‌टा गांव में पंचायत के समय

मेरठ के कबट्‌टा गांव में जलभराव की समस्या तूल पकड़ती जा रही है। इस गांव में भाजपा व सपा के समर्थक आमने सामने आ चुके हैं। इस गांव के लोगों में भाजपा विधायक को लेकर भी नाराजगी है। मंगलवार को दिन भर गांव के रास्ते पर जलभराव को लेकर विवाद चला। जिसके बाद गांव के दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए। देर शाम इस मामले में गांव में पंचायत भी बैठ गई।

एक माह से चल रहा है विवाद
मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र का कबट्‌टा गांव किठौर विधानसभा का गांव है। यहां से भाजपा विधायक सत्यवीर त्यागी को लेकर भी गांव के लोगों की नाराजगी है। ग्रामीणों का कहना है की हमारे विधायक भाजपा के हैं, लेकिन समाजवादी पार्टी किे समर्थक गांव के रास्ते पर पानी की समस्या को उत्पन्न कर रहे हैं। जिसमें गांव का रास्ता प्रभावित हो रहा है। इस मामले में इंस्पेक्टर से लेकर एसडीएम तक भी शिकायत की जा चुकी है। लेकिन उसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई।

भाजपा व सपा के समर्थक आमने सामने
कबट्‌टा गांव में समाजवादी पार्टी व भाजपा के समर्थक आमने सामने हैं। मंगलवार को जमकर विवाद हुआ। जिसके बाद पंचायत में निर्णय लिया गया है की अगले दो दिन में गांव की समस्या को आपस में ही निपटा लिया जाए। रास्ते में जलभराव की समस्या को लेकर लोगों ने कहा की दो परिवार गांव में दबंगई करना चाहते हैं। जिसके बाद निर्णय लिया गया है की पानी की निकासी की जाएगी। रास्ते में जलभराव करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की भी बात कही है।