पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिजली कटौती पर सपा ने किया प्रदर्शन:मेरठ में लालटेन और मटके के साथ प्रदर्शन कर जताया रोष, बोले- सरकार सिर्फ बिजली बिल बढ़ाना जानती है

मेरठ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिजली कटौती के विरोध में प्रदर्शन करते सपा कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
बिजली कटौती के विरोध में प्रदर्शन करते सपा कार्यकर्ता।

मेरठ में बिजली कटौती से लोग परेशान हैं। रात और दिन में अलग-अलग समय में शहर के तमाम इलाकों में हर रोज बिजली कटौती हो रही है। इसके विरोध में मंगलवार को सपा नेता परविंदर ईशु के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मटके और लालटेन हाथ में लेकर विरोध प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। जिसमें सपा नेताओं ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार सिर्फ बिजली के बिल बढ़ाना जानती है।

पूरे शहर में बिजली लोगों को परेशान कर रही है। भीषण गर्मी में के समय में बिजली कटौती लगातार की जा रही है। 20 मिनट, आधे घंटे और कभी एक घंटे के लिए बिजली चली गई। मेरठ में पावर कारपोरेशन के तमाम दावे भी सिर्फ दिखावे के साबित होने लगे हैं। कि हर रोज शहर व देहात के कस्बों में बिजली कटौती ने लोगों को सड़कों पर उतार दिया है। गंगानगर, शास्त्रीनगर, रंगोली, मोहकमपुर, हापुड़ रोड, सिविल लाइन, लिसाड़ीगेट, पल्लवपुरम, माधवपुरम, खरखोदा, अमहेड़ा, मवाना की मुख्य कालोनियों के लोग बिजली कटौती से परेशान हैं। वहीं पावर कारपोरेशन के अधिकारियों का बिजली घरों का निरीक्षण चल रहा है।

सपा नेता बोले सरकार ने अफसरों को दी है खुली छूट

सपा नेता और विधानसभा प्रभारी परविंद्र ईशु का कहना है कि प्रदेश में भाजपा सरकार ने अफसरों को खुली छूट दे दी है। बिजली के बिल 4 साल में 3 गुना महंगे हो गए हैं। और लगातार बिजली कटौती की जा रही है। जब एक तरफ उमस भरी गर्मी और तापमान बढ़ रहा है। तो लोगों का जीना बेहाल हो रहा है। ऐसे समय में उच्च अधिकारी बिजली घरों पर दिखावे के निरीक्षण कर रहे हैं। यदि ऐसे ही बिजली कटौती होती रही तो सपा नेता व कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेंगे और आगे की रणनीति तैयार करेंगे।

खबरें और भी हैं...