गोल्डन ब्वॉय की जीत पर मेरठ में जश्न:CCSU के गेट पर छात्रों ने फहराया तिरंगा, लगे हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे

मेरठ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चौधरी चरण सिंह विश्विवद्यालय के बाहर जश्न मनाते छात्र - Dainik Bhaskar
चौधरी चरण सिंह विश्विवद्यालय के बाहर जश्न मनाते छात्र

टोक्यो ओलिंपिक में भारत को स्वर्ण पदक दिलाने वाले नीरज चोपड़ा की जीत का जश्न मेरठ में मनाया गया। नीरज चोपड़ा के गोल्ड मैडल जीतते ही चौधरी चरण सिंह विवि के गेट पर छात्रों ने तिरंगा लहराकर जश्न मनाया। विश्वविद्यालय के छात्रों व युवाओं ने भारत मां के जयकारे लगाए और हिंदुस्तान जिंदाबाद कहकर जश्न मनाया।

पहले राउंड के थ्रो पर कर ली जश्न की तैयारी
नीरज चोपड़ा ने जैसे ही पहले राउंड में 86 मीटर से अधिक भाला फेंका तभी छात्रों में जोश भर गया। युवा यूनिवर्सिटी के गेट के बाहर जमा होने लगे। हाथ में तिरंगा लेकर छात्र विवि के गेट पर पहुंचे। दूसरे और तीसरे राउंड का थ्रो होते ही छात्रों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया। पदक की फाइनल घोषणा बाकी थी मगर मेडल लगभग तय हो चुका था। मेडल की घोषणा होते ही छात्रों ने मोबाइल पर गीत बजाकर डांस किया। भारत मां के जयकारे लगाकर नीरज चोपड़ा को शुभकामनाएं दी। भारत मां के स्वर्ण सुपुत्र नीरज चोपड़ा का नाम लेकर जश्न मनाया।

भाजुयुमो के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने नीरज चोपड़ा की जीत पर चलाए पटाखे
भाजुयुमो के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने नीरज चोपड़ा की जीत पर चलाए पटाखे

भाजुयुमो ने मनाया जीत का जश्न

भाजपा युवा मोर्चा क्षेत्रीय इकाई के अध्यक्ष सुखविंदर सोम ने cheers4India अभियान के तहत नीरज चोपड़ा की जीत का जश्न मनाया। कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने एकजुट होकर पटाखे चलाए, गोल्डन ब्वॉय की जीत का जश्न मनाया। युवाओ ंने एक दूसरे को मिठाई खिलाई। अध्यक्ष सुखविंदर ने कहा आगे भी हमारे देश के खिलाड़ी ओलिंपिक में पदक जीतेंगे। वीनस शर्मा, निशांक गर्ग, नरेद्र धारीवाल, महेंद्र यादव, सचिन आदि मौजूद रहे।

टविटर पर ट्रेंड हुए नीरज चोपड़ा
गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा गोल्ड जीतने के साथ ही टविटर पर ट्रेंड होने लगे। ट्रेंडिंग में नीरज टॉप पर आ गए। प्रशंसक नीरज को सोशल मीडिया पर लगातार शुभकामनाएं दे रहे हैं। नीरज को देश का हर वर्ग,युवा बधाई दे रहे हैं। हैशटैग नीरज चोपड़ा के नाम से सोशल मीडिया पर बधाईयों का दोर चल रहा है।

खबरें और भी हैं...