अब यूपी की पहचान अपराध नहीं राममंदिर है:मेरठ रंगोली मंडप में पहुंचे सुनील बंसल ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा आज पैसे नहीं योग्यता पर नौकरी मिलती है

मेरठएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मेरठ में पहुंचे भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल - Dainik Bhaskar
मेरठ में पहुंचे भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मेादी के 71वें जन्मदिन पर मेरठ पहुंचे यूपी भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने जनता को योगी, मोदी के विकास कार्य बताए। मेरठ रंगोली मंडप में हुए प्रबुद्ध सम्मेलन में पहुंचे सुनील बंसल ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश की पहचान अपराध, भ्रष्टाचार नहीं बल्कि भव्य राममंदिर है।

रंगोली मंडप शास्त्रीनगर में प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल महिलाएं
रंगोली मंडप शास्त्रीनगर में प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल महिलाएं

विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा आज शहर में मॉल बनता है तो गरीब का गांव में घर भी बनता है। गांव में भी 24 घंटे बिजली आती है यह सब मोदीजी, योगीजी के कारण संभव हुआ है।

2017 से पहले 15 साल में यूपी से 80 लाख पलायन
2017 से पहले 15 साल में यूपी में 80 लाख लोगों ने पलायन किया है। आज UP के लोग यूपी में ही रहकर रोजगार पा रहे हैं। गरीबों के घर में उज्जवला गैस जल रही है। आज 40 फीसद युवा देश की ताकत हैं। यूपी की पहचान अपराध नहीं बल्कि भव्य राममंदिर और एक्सप्रेस वे हैं। जल्द ही डिफेंस कॉरिडोर, गंगा एक्सप्रेस वे और फिल्म सिटी यूपी को नई पहचान देगा। 40 प्रकार के कामों में यूपी नम्बर एक रहा है। ब्रज, बरसाना, काशी और मथुरा से यूपी की पहचान होगी। हर पांचवे में से एक व्यक्ति यूपी का है। प्रदेश की सांस्कृतिक पहचान मजबूत हो रही है।

प्रबु्ध सम्मेलन में पहुंचे भाजपा पश्चिम के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनिवाल
प्रबु्ध सम्मेलन में पहुंचे भाजपा पश्चिम के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनिवाल

किसानों को सबसे ज्यादा भुगतान हमने किया
बंसल ने किसान आंदोलन को राजनीति कहा। सपा, बसपा पर निशाना साधते हुए कहा जो लोग किसानो के गन्ना भुगतान MSP की बात करते हैं वो एक बार आंकड़ें जांच लें, किसानों को सबसे ज्यादा भुगतान भाजपा सरकार में हुआ है। गन्ने का बकाया आज क्या है और पहले क्या यह खुद पता चल जाएगा। योगी जी ने किसानों की आय बढ़ाई। सबसे ज्यादा धान, गेंहू और गन्ना भाजपा सरकार में खरीदा गया।

पैसे लेकर नौकरी नहीं मिलती इसलिए बेरोजगारी दिवस
विपक्ष के बेरोजगारी दिवस पर बंसल ने कहा चार लाख से ज्यादा युवाओं को प्रदेश, केंद्र सरकार ने नौकरियां दी हैं। पहले अयोग्य लोगों को नौकरी मिलती थी। भ्रष्टाचार होता था। आज हर योग्य युवा के हाथ में नौकरी है इसलिए कुछ लोग बेरोजगारी दिवस मना रहे हैं। यूपी में कोई घोटाला सामने नहीं आया, कोरोना काल के विस्थापितों को भी काम मिला हुआ है इसलिए अयोग्य लोग बेरोजगारी बता रहे हैं। यूपी में अब कास्ट, क्राइम और करप्शन नहीं हैं।

वैक्सीनेशन कैम्प का शुभारंभ

दक्षिण विधानसभा सीट के विधायक सोमेंद्र तोमर ने स्वागत किया। आयोजन से पहले पुलिस लाइन के हेल्थ सेंटर पर वैक्सीनेशन अभियान का शुभारंभ करने पहुंचे। कोरोना वॉरियर्स, सफाई कर्मियों और लोकतंत्र सेनानियों को भी सम्मानित किया। बंसल ने कहा मोदी ने देश की साख बढ़ाई है योगी जी ने यूपी से अपराध हटाया है। दुनिया यूपी का नाम राममंदिर के लिए लेती है। मेरठ का नाम गंगा एक्सप्रेस वे, मेट्रो के लिए लिया जाता है।

खबरें और भी हैं...