शादीशुदा प्रेमिका से मिलने की तालिबानी सजा:शामली में दो युवकों को चारपाई पर उल्टा लिटाकर डंडों से पीटा, युवती पर भी बरसाई लाठियां

4 महीने पहले
मामले का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

शामली में दो युवक और एक युवती को तालिबानी सजा दी गई। यहां पर दो युवकों को चारपाई पर उल्टा लिटाकर उनको लाठी-डंडों से जमकर पीटा। वहीं युवती पर भी लाठियां बरसाईं। मामले का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

मामला कैराना कोतवाली क्षेत्र के तीतरवाड़ा गांव का है। बीती 30 जुलाई को गांव नगला थाना रतनपुरी निवासी एक युवक अपने साथी के साथ गांव तीतरवाड़ा आया था। जहां पर ग्रामीणों ने उन्हें महिला से मिलते हुए पकड़ लिया। मामले की सूचना महिला के मायके वालों को दी गई। जिसके बाद महिला के मायके वालों ने पहले तो महिला को लाठी-डंडाें से पीटा। फिर दोनों युवकों को चारपाई पर उल्टा लिटाकर जमकर लाठियां बरसाईं। बाद में दोनों युवकों पुलिस के हवाले कर दिया। मामले में मुख्य आरोपी आफताब निवासी गांव नगला थाना रतनपुरी का शांतिभंग में चालान कर दिया गया था।

वहीं एसपी सुकृति माधव ने बताया कि मामला अभी संज्ञान में नहीं आया है। अगर ऐसा कोई मामला है तो जो भी दोषी होगा, उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...