पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मेरठ में तांत्रिक की शर्मनाक करतूत:पत्नी को नहीं हो रहा था बच्चा तो तांत्रिक के हवाले किया, बंधक बनाकर 3 घंटे किया रेप; पीड़िता बोली- ऐसी जिंदगी जीने से मरना बेहतर

मेरठएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति और तांत्रिक को गिरफ्तार कर जेल भेजा। (प्रतीकात्मक फोटो) - Dainik Bhaskar
पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति और तांत्रिक को गिरफ्तार कर जेल भेजा। (प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ में 28 साल की महिला की आबरू के साथ ऐसा खिलवाड़ कि महिला पुलिस को बयान देते हुए भी सिसकती रही। पीड़िता का दर्द इतना छलका की बिलखते हुए कहा- मुझे ऐसी जिंदगी नहीं चाहिए, इससे तो मरना बेहतर है। रेप पीड़िता ने आपबीती सुनाते हुए बताया कि मुझे नहीं पता था की, जिससे मेरी शादी हुई है, वह इतना नामर्द है कि अपनी बीवी को किसी तांत्रिक के हवाले कर देगा।

पति को नामर्द और तांत्रिक को जल्लाद बताया
कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी 28 साल की महिला का निकाह 2 साल पहले देहलीगेट थाना क्षेत्र निवासी 40 साल के युवक से हुआ। महिला का पति एक पैर से विकलांग है। पीड़िता ने बताया कि 2 साल तक बच्चा नहीं हुआ। पति और ससुराल वाले मुझमें ही कमी बताकर कोसते रहे। लेकिन मेरा पति ही नामर्द है। पीड़िता ने बताया कि तांत्रिक इस्माइल (50) उर्फ भूरा निवासी भूसा मंडी थाना सदर मेरे शौहर का मित्र है। पति ने ही अपनी पत्नी को यह विश्वास दिलाया कि इलाज तांत्रिक से कराया जाएगा।

बंधक बनाकर तीन घंटे तक रेप
पीड़िता ने बताया कि पति ने तांत्रिक के पास ले जाकर मुझे छोड़ दिया। तांत्रिक के कमरे में तंत्र-मंत्र का सामान रखा था। मुझे कमरे में बुलाकर बैठाया। इसके बाद चाकू से शरीर पर झाड़-फूंक कर तंत्र-मंत्र करने लगा। इस बीच बंधक बनाकर तीन घंटे तक रेप किया। वहीं, पीड़िता ने यह बात मायके पक्ष को बताने की बात कही तो पति ने उसे बेरहमी से पीटा।

पीड़िता ने दर्ज कराई एफआईआर, पति और तांत्रिक गिरफ्तार
पीड़िता ने चुपचाप ससुराल से निकलकर सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया पहुंची, जहां आपबीती सुनाई। सीओ कोतवाली अरविंद कुमार चौरसिया के मुताबिक, मामला संज्ञान में आया है। महिला के पति और तांत्रिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है।

खबरें और भी हैं...