पीएम मोदी की सुरक्षा में लगी एनडीआरएफ की टीमें:मेरठ में सलावा में गंगनहर में झाल में निगरानी करती रही टीमें देखें VIDEO

मेरठ7 महीने पहले
मेरठ में पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए सलावा झाल में लगी एनडीआरएफ की टीमें

पीएम मोदी की सुरक्षा में मेरठ के गंगनहर में एनडीआएफ और एसडीआरएफ की टीमें लगाई गईं। आठ आठ टीमें तैनात रहीं जो नहर पर सुरक्षा व्यवस्था बनाई हुई थी। टीम के साथ नाव और ऑक्सीजन सिलिंडर भी थे, ताकि किसी भी दुर्घटना के वक्त टीम पानी में उतरकर रेसक्यू कर सके। लगभग 15 फिट गहरी नहर के किनारे पीएम मोदी के आने से पहले ही पिकनिक स्पॉट तैयार किया गया है।

नाव से नहर में घूमती एनडीआरएफ
नाव से नहर में घूमती एनडीआरएफ

3 किमी में 3500 पुलिसकर्मी रहेंगे तैनातएसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया ने बताया की सुरक्षा को लेकर कड़े बंदोबस्त रहेंगे। कार्यक्रम स्थल के 3 किमी के दायरे में भारी संख्या में फोर्स रहेगी। 7 एसपी रैंक के अधिकारी, 12 एडिशन एसपी रैंक के अधिकारी, 20 सीओ, 50 इंस्पेक्टर/थाना प्रभारी, 7 कंपनी पीएसी, 500 दरोगा व हेड कांस्टेबल, 500 महिला पुलिसकर्मी व ट्रैफिक कर्मी रहेंगे। दो हजार सिपाहियों की ड्यूटी रहेगी।

कार्यक्रम मेरठ व हैलीपेड मुजफ्फरनगर की सीमा मेंकार्यक्रम स्थल, हैलीपेड, गंगनहर पटरी मार्ग से लेकर एनएच-58 पर भी सुरक्षा कड़ी रहेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ विमान से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। कार्यकम स्थल सलावा में गंगनहर किनारे मेरठ जिले की सीमा में है। जबकि हैलीपेड कार्यक्रम स्थल से 1500 मीटर दूर मुजफ्फरगनर जिले की सीमा में बनाए गये हैं।

खबरें और भी हैं...