नौकरी की तलाश में निकला जान चली गई:स्कूटी सवार को बचाने के लिए डिवाइडर से टकराया बाइक सवार, घर में गूंजनी किलकारी, मौत से पसरा मातम

मेरठएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सूरज (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
सूरज (फाइल फोटो)

मेरठ के कंकरखेड़ा में मंगलवार शाम एनएच 58 पर युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। युवक घर से दिल्ली में नौकरी की तलाश में निकला था। हाईवे पर स्कूटी सवार युवक को बचाने के लिए युवक की बाइक डिवाइडर से जा टकराई। पुलिस ने घायल को कंकरखेड़ा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर भेज दिया है। कंकरखेड़ा क्षेत्र के खिर्वा नौआबाद निवासी सूरज कुमार (23 साल) पुत्र विजय मंगलवार शाम पांच बजे अपनी बाइक पर सवार होकर नौकरी की तलाश में दिल्ली जा रहा था। युवक की पूर्व में एक कंपनी में नौकरी थी। लेकिन साल 2020 में लॉकडाउन में नौकरी चली गई।

जैसे ही युवक बाइक से हाईवे पर कैलाशी हॉस्पिटल के पास पहुंचा तो सामने से रांग साइड से आ रहे स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में डिवाइडर से टकरा गया। हेलमेट लगाने के बाद भी बाइक सवार युवक सूरज के सिर में भीर चोट लग गई। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर कंकरखेड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घर में गूंजनी है किलकारी
सूरज की एक साल पहले शादी हुई थी। युवक की पत्नी गर्भवती है और एक-दो दिन में ही बच्चा होने वाला है। परिवार में किलकारी गूंजनी थी। लेकिन मंगलवार को सूरज की मौत की मौत इस हादसे के बाद घर परिवार में कोहराम मच गया है। बताया गया कि सूरज चार बहनों में इकलौता भाई था। सूरज की मौत के बाद परिवार के लोगों को रो रोकर बुरा हाल था।