मेरठ में 8 साल के बच्चे की मौत:खेलते-खेलते मासूम का पैर फिसला और तालाब में गिरा, एक घंटे की तलाश के बाद बाहर निकाला गया शव; मां का रो-रो कर बुरा हाल

मेरठ6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक अरहम (8) की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक अरहम (8) की फाइल फोटो।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में शनिवार को एक 8 साल के मासूम की खेल-खेल में जान चली गई। दरअसल, खेलते वक्त पैर फिसलने से मासूम तालाब में गिर गया। तभी उसके साथ खेल रहे बच्चों ने शोर मचा दिया। सूचना पर पहुंचे मासूम के पिता ने ग्रामीणों की मदद से एक घंटे की तलाश के बाद बच्चे को तालाब से बाहर निकाला। मगर तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। वहीं, घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

तालाब के किनारे खेल रहा था बच्चा, मौत
मामला परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम अगवानपुर का है। यहां के निवासी हसीन के दो बेटे अरहम (8) व आहद शनिवार दोपहर तालाब के किनारे दो अन्य बच्चों के साथ खेल रहे थे। तभी पैर फिसलने से मासूम अरहम तालाब में जा गिरा और डूब गया। मौके पर मौजूद सभी लोग मासूम की तलाश में जुट गए। तभी उसकी चप्पल तालाब किनारे पड़ी मिली। लोगों ने पिता हसीन को सूचना दी। ग्रामीणों के साथ पहुंचे पिता ने करीब एक घंटे तलाश के बाद बेटे को तालाब से बाहर निकाला। मगर जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इंस्पेक्टर परीक्षितगढ़ आनंद प्रकाश मिश्रा का कहना है कि बच्चे के डूबने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। बिना पोस्टमार्टम कराए शव परिजनों को सौंप दिया।

परिवार का रो-रोकर बुरा हाल
मृतक मासूम अरहम कक्षा 3 का छात्र था। उसकी मौत से दादी सितारा व मां फरजाना और पिता हसीन का रो-रो कर बुरा हाल है। बच्चे के पिता हसीन ने बताया कि हमें नहीं पता था कि बच्चा खेलते-खेलते घर से करीब 300 मीटर की दूरी पर तालाब के किनारे पर जा पहुंचा है।

खबरें और भी हैं...