किसानों के लिए कांग्रेस ने कुछ नहीं किया बृजेश पाठक:मेरठ में गरीब कल्याण आयोजन में पहुंचे डिप्टी सीएम ने गिनाए भाजपा सरकार के काम

मेरठ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मेरठ के सुभारती विवि में बोलते यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक - Dainik Bhaskar
मेरठ के सुभारती विवि में बोलते यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने मेरठ में भाजपा सरकार के कामों को गिनाया और विपक्ष की नाकामियां बताईं। सोमवार को मेरठ सुभारती विवि में हुए आयोजन में डिप्टी सीएम पहुंचे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया। यूपी में योगी और केंद्र में मोदी सरकार की योजनाओं को गिनाया।

कांग्रेस की सरकारें बनी मगर किसानों को कुछ न दिया
कहा कांग्रेस की सरकारें देश में आती रहीं मगर किसानों को उसने क्या दिया, कुछ नहीं। उन सरकारों ने हमेशा अपना दामन भरा, किसान की झोली पिछली सरकारों में हमेशा खाली रही। किसानों को कुछ दिया है तो वो मोदी सरकार है, जिसने किसानों के उत्थान का काम किया।

यूरिया से मंडी तक किसानों को 8 सालों में मिला
केंद्र में भाजपा की सरकार और यूपी में योगी सरकार के कार्यकाल को बताते हुए डिप्टी सीएम ने किसानों को मिलने वाली सुविधाओं, योजनाओं का बखान किया। किसान को यूरिया मिलना, सिंचाई परियोजना , सम्मान निधि इन योजनाओं ने करोड़ों किसानों को लाभ दिया है। सॉइल हेल्थ कार्ड की जानकारी भी भाजपा सरकार ने दी। किसानों को मंडियों से जोड़ा, देश के हर किसान को किसान सम्मान निधि से जोड़ा। आम आदमी को बिजली कनेक्शन, पानी कनेक्शन, उज्जवला योजना सहित प्रधानमंत्री आवास योजना से जोड़ा।

45 डिग्री तापमान में भाजपा कार्यकर्ता जनता में जा रहे
डिप्टी सीएम ने कहा कि अभी लोकसभा चुनाव में पूरे दो साल का समय है। यूपी विधानसभा चुनाव होकर चुका है, चुनाव बाद हम लोगों को शपथ लिए हुए कुल 70 दिन ही हुए हैं, लेकिन भाजपा कार्यकर्ता फिर भी जनता के बीच है। 45 डिग्री तापमान में जो लोग घरों में बैठे रहते हैं, तब भाजपा के कार्यकर्ता चुनाव न होने के बाद भी लोगों के बीच जाकर सभाएं कर रहे हैं। क्योंकि हमें जनता की चिंता है।

खबरें और भी हैं...