• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • The Family Went To The Wedding Ceremony, The Neighbor Told That There Is Someone In The House, The Woman Said The Thieves Took Away All The Earnings

मेरठ में बंद मकान में 6 लाख की चोरी:शादी समारोह में गया था परिवार, पड़ोसी ने बताया मकान में कोई है, महिला बोली सारी कमाई चोर ले गये

मेरठएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घर में चोरी के बाद सामान देखती � - Dainik Bhaskar
घर में चोरी के बाद सामान देखती �

मेरठ में चोरों ने बंद मकान में चोरी कर 6 लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। महिला अपने परिवार के साथ शादी समारोह में गई थी। चोरी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पड़ोसी ने महिला को बताया की चोरों ने रात में चोरी की है, चोर जब गेट से भाग रहे थे तभी संदेह हुआ। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी घटना की जानकारी ली है।

लिसाड़ीगेट के मजीदनगर निवासी मोहम्मद जहीर की पूर्व में मौत हो चुकी है। जहीर की पत्नी शन्नो अपने परिवार के साथ रह रही है। पीड़िता ने बताया की मंगलवार शाम को वह परिवार के साथ दिल्ली रोड पर एक शादी समारोह में गई थी। इस बीच चोरों ने मकान में घुसकर सेफ में रखे 2 लाख 80 हजार रुपये व करीब 3 लाख रुपये के जेवर चोरी कर लिये। पीड़िता बुधवार रात तीन बजे घर पहुंची तो चोरी का पता चला। पीड़िता ने बताया की चोर सारी कमाई ले गये।

नजदीकी हो सकते हैं चोर

महिला ने बताया की पड़ोसी द्वारा रात में कॉल करके कहा गया की ऐसा संदेह है जैसे तुम्हारे मकान में कोई है। हल्की सी आवाज आ रही थी। पीड़िता ने बताया की मैं कुछ देर में आ रही हूं। बाद में मकान मालिक अपने घर पहुंची तो देखा की कमरे के ताले टूटे थे और नकदी व जेवर गायब थे। पुलिस का कहना है की चोर नजदीकी हो सकते है। जिन्होंने पूरी रैकी के साथ चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इंस्पेक्टर लिसाड़ीगेट उत्तम सिंह राठौर का कहना है की तहरीर के आधार पर पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

खबरें और भी हैं...