मुजफ्फरनगर के मुनीम से 19 लाख की लूट:मेरठ में बदमाशों ने पहले कार का शीशा तोड़ा, आंखों में मिर्च डाली और गोली मारने की धमकी देकर हुए फरार

मेरठ19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कारोबारी से लूट की सूचना पर घटना की जानकारी लेती बहसूमा थाना पुलिस। - Dainik Bhaskar
कारोबारी से लूट की सूचना पर घटना की जानकारी लेती बहसूमा थाना पुलिस।

मुजफ्फरनगर के कारोबारी के मुनीम से मेरठ में बदमाशों ने 19 लाख रुपए की दिनदहाड़े लूट कर ली। लूट की यह घटना ढाई बजे अंजाम दी गई। लेकिन मुनीम और कारोबारी के चालक ने करीब दो घंटे बाद पुलिस को सूचना दी।

लूट की सूचना के बाद एसपी देहात केशव कुमार और एसएसपी रोहित सिंह सजवाण भी मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस पीड़ित मुनीम और कारोबारी से पूछताछ कर घटना की जानकारी कर रही है। लूट करने वाले बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

मेरठ में कैश का किया था कलेक्शन

मुनीम की साइड का कार का शीशा टूटा हुआ। कांच भी गाड़ी में ही पड़ा हुआ है।
मुनीम की साइड का कार का शीशा टूटा हुआ। कांच भी गाड़ी में ही पड़ा हुआ है।

मुजफ्फरनगर के गांधी कॉलोनी निवासी लाल बहादुर स्टील कारोबारी हैं। उनका राणा चौक स्थित बजरंग स्टील के नाम से गोदाम हैं। रविवार को कारोबारी का मुनीम राजू शर्मा निवासी रामपुर तिराहा मुजफ्फरनगर से स्विफ्ट कार से चालक पंकज गुप्ता निवासी अंकित विहार मुजफ्फरनगर से मेरठ आए। जहां उन्होंने अलग-अलग स्थानों पर दुकानदारों से पेमेंट उठाया।

बदमाशों ने ओवरटेक कर रुकवाई कार

मुनीम राजू शर्मा को बताया कि बहसूमा-रामराज के बीच में कार सवार बदमाशों ने कार को आगे अड़ा दिया। अभी वह कुछ समझ पाते उससे पहले एक बदमाश ने कार का साइड का सबसे आगे का शीशा तोड़ दिया। इसके बाद दूसरे बदमाश ने आंखों में मिर्च डाल दी। एक बदमाश ने गोली मारने की धमकी देते हुए पिस्टल दिखाई। बदमाश मुनीम के बैग से करीब 19 लाख रुपए लूट फरार हो गए।

बहसूमा थाने में खड़ी कार। इसी कार से मुनीम पैसा लेकर जा रहा था।
बहसूमा थाने में खड़ी कार। इसी कार से मुनीम पैसा लेकर जा रहा था।

लूट की घटना पहले कारोबारी को दी, फिर पुलिस को

दिनदहाड़े हुई लूट की सूचना पर अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। जहां बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस की जांच में आया की लूट के करीब दो घंटे बाद पुलिस को सूचना दी गई। एसपी देहात केशव कुमार, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण भी जानकारी कर रहे हैं। एसएसपी ने बहसूमा थाने में पीड़ित मुनीम और चालक से पूछताछ की। कई स्थानों पर पुलिस ने सीसी टीवी भी चेक किए।

जंगल का है रास्ता

बहसूमा और रामराज के बीच का इलाका जंगल का है। लेकिन पीड़ित मुनीम को घटना स्थल की भी सही जानकारी नहीं है। पुलिस ने कारोबारी से भी घटना की जानकारी ली है। पुलिस को देरी से सूचना दिए जाने पर मुनीम और चालक भी चुप्पी साध गए।