नौकरी न लगने पर युवक ने जान दी:घर का इकलौता था युवक, तीन साल से तलाश कर रहा था रोजगार की तलाश

मेरठ10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विद्यासागर का फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
विद्यासागर का फाइल फोटो

मेरठ के लालकुर्ती इलाके में सोमवार रात को एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। युवक पिछले तीन साल से नौकरी की तलाश कर रहा था। कोई रोजगार नहीं मिलने की वजह से युवक डिप्रेशन में था। रात में उसने कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। युवक की मौत के बाद पूरा परिवार टूट गया। मौके पर पहुंची लालकुर्ती पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह है पूरा मामला

लालकुर्ती थाना क्षेत्र के बीआई लाइन निवासी विद्यासागर (35 साल) पुत्र सीताराम अपने परिवार के साथ रहता था। नौकरी नहीं लगने के कारण युवक परेशान था। युवक की शादी भी नहीं हुई थी। वह अपने परिवार में इकलौता था। रात में युवक ने अपने कमरे में पंखे से लटककर फांसी लगा ली। युवक के पिता दूसरे कमरे में थे।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

युवक की मौत की सूचना पर लालकुर्ती पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस के सामने ही युवक का पिता शव के पास बैठे हुए बिलखने लगा। पुलिस से पिता ने बताया कि मेरा बेटा नौकरी को लेकर परेशान था। उसी पर घर की जिम्मेदारी थी, लेकिन अब बुढ़ापा ही बिगड़ गया।

बाद में पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक के पिता माली हैं। घर की आर्थिक हालत भी कमजोर है। इंस्पेक्टर लालकुर्ती अतर सिंह का कहना है कि तनाव के चलते युवक ने फांसी लगाकर जान दी है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा रही है।

खबरें और भी हैं...