• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • The Pain Of The Victim Spilled In Front Of The Police, Said Exploitation Was Done All Night After Being Locked In The Room In The In laws' House

बच्चा न हुआ हो विवाहिता को रखा जा रहा कैद:पुलिस के सामने छलका पीड़िता का दर्द, बोली- ससुराल में कमरे में बंद करके पूरी रात किया जाता शोषण

मेरठएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेरठ में एक महिला ने अपनी ससुराल में असमत लूटने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत करते हुए कहा की शादी के दो साल में बच्चा नहीं हुआ तो ससुराल में ताने माने मारे जाते हैं। पीड़िता का कहना है की सास कमरे में बंद कर अवैध सम्बंध बनाने का दबाव दे रही है। ससुरालियों के शारीरिक शोषण से परेशान होकर महिला से पुलिस से गुहार लगाई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।

यह है पूरा मामला
मेरठ के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी निवासी 23 साल की महिला की शादी दो साह पहले हापुड़ रोड स्थित युवक से हुई थी। शादी के दो साल में महिला को बच्चा नहीं हुआ। महिला ने बताया की ससुराल के लोग पिछले एक साल से ताने मारकर उत्पीड़न कर रहे हैं। कमरे में बंधक बनाकर इतनी बेहरमी से मारपीट करते हैं की बताया भी नहीं जा सकता। पति, देवर, जेठ और ननदोई कमरे में बंद कर शारीरिक शोषण करते हैं। जब विरोध किया जाता है तो पूरे पूरे दिन कमरे में बंधक रखा जाता है। ससुराल में सब गलत नजर से रखकर परेशान करते हैं।

बच्चा न होने पर किया जा परेशान

महिला ने बताया की मेरी सास व ससुरालियों की गलत नजर से देखते हैं। एक सप्ताह पहले पति घर पर नहीं था। महिला का कहना है की सास ने कमरे में अपने दामाद को भेजकर बाहर से कमरे का दरवाजा बंद कर दिया। पीड़िता का कहना है की मेरी सास ने अपने दामाद से जबरन शारीरिक संबंध बनने के लिए कमरे में भेज दिया। विरोध किया तो आरोपी ननदोई ने गलत तरह से शारीरिक शोषण किया। ससुराल में किसी ने नहीं बचाया। पीड़िता चिल्लाती रही तो पड़ोसियों ने पहुंचकर बंधन मुक्त कराया।

सीओ का वर्जन
सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि महिला ने शिकायत की है। जिसमें पुलिस जांच कर रही है। महिला ने ससुराल पक्ष पर उत्पीड़न की बात कही है। पुलिस तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई कर रही है।

खबरें और भी हैं...