पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • The Policeman Abused The Women Who Took The Complaint, Threatening To Get Beaten Up By The Female Constable, And Drove Them Away From The Police Station.

बागपत में थाने में महिलाओं से अभद्रता:फरियाद लेकर गई महिलाओं को पुलिस वाले ने दी गालियां, महिला सिपाही से पिटवाने की धमकी देकर थाने से भगाया

बागपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बागपत में पुलिसकर्मी ने थाने में महिलाओं से की अभद्रता। - Dainik Bhaskar
बागपत में पुलिसकर्मी ने थाने में महिलाओं से की अभद्रता।

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में पुलिस वाले ने महिलाओं से अभद्रता की है। वह लोग थाने में फरियाद लेकर गई थी। तभी वहां तैनात पुलिसकर्मी ने उन्हें गालिया दी। महिला सिपाही से पिटवाने की धमकी भी दी है। वहां मौजूद किसी ने उसकी इस हरकत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

नाली के पानी को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद

मामला बालैनी थाना क्षेत्र का है। जहां सोमवार को मविकला गांव की दलित महिलाएं बबली, रेशमा, उषा, रेखा आदि थाने में फरियाद लेकर पहुंची थी। दरअसल,गांव के दो पक्षों के बीच नाली के पानी को लेकर विवाद हो गया था। थाने में मौजूद एक पुलिसकर्मी ने उनके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए पहले तो उन्हें अपशब्द कहे। उसके बाद उन्हें महिला सिपाही से फट्टे से पिटवाने की धमकी दी है।

एएसपी ने दिए जांच के आदेश

वीडियो सामने आने के बाद आलाधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी। तो पीड़ित महिलाएं भी आज एसपी दफ्तर पहुंच गई। वहां एएसपी मनीष मिश्रा ने पीड़ितों की सुनवाई करते हुए मामले की जांच सीओ खेकड़ा को सौंप दी है। वायरल वीडियो के आधार पर जांच के बाद आरोपी पर कड़ी कार्रवाई के भी निर्देश दे दिए है ।

खबरें और भी हैं...