• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • The Wife Had Committed The Murder Along With The Lover, On The Orders Of The DM, The Body Was Taken Out Of The Grave And The Post mortem Was Done

इरशाद हत्या का ढाई माह बाद खुलासा:पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी हत्या, डीएम के आदेश पर कब्र से शव निकालकर कराया था पोस्टमार्टम

मेरठ22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इरशाद की हत्या में पत्नी शाहजहां जिसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। - Dainik Bhaskar
इरशाद की हत्या में पत्नी शाहजहां जिसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।

मेरठ के सरधना क्षेत्र में 28 अगस्त को हुई इरशाद की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। हत्या के ढाई माह बाद पुलिस ने इरशाद की पत्नी और पत्नी के प्रेमी को अरेस्ट कर लिया है। एसपी देहात ने बताया कि पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर गला दबाकर पति की हत्या की।

उसके बाद शव को सुसाइड का रूप देने के प्रयास में फंदे पर लटका दिया। जिसके बाद प्रेमी के साथ पति के शव को सुपुर्द ए खाक भी कर दिया। सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण यह है कि डीएम के आदेश पर शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम् कराया गया था।

17 साल पहले की इरशाद ने की थी लव मैरिज

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना क्षेत्र के जौला गांव निवासी इरशाद उर्फ भूरे (38) ने 17 साल पहले मेरठ के सरधना निवासी पिठलोकर निवासी शाहजहां से लव मैरिज की थी। पत्नी की जिद के कारण पति इरशाद अपनी ससुराल मेरठ के पिठलोकर में ही रहने लगा। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि महिला का अन्य युवकों के साथ प्रेम संबंध हो गये। इसी बात पर महिला का अपने पति से झगड़ा रहने लगा।

पति ने पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देखा

एसपी देहात केशव कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 28 अगस्त कि रात को इरशाद ने अपनी पत्नी शाहजहां को आपत्ति जनक हालत में देख लिया। पुलिस ने बताया कि महिला अपने प्रेमी सुहेल और मनव्वर के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जिसके बाद महिला ने अपने दोनों प्रेमियों के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी।

महिला का प्रेमी सुहेल जिसे पुलिस ने अरेस्ट किया है।
महिला का प्रेमी सुहेल जिसे पुलिस ने अरेस्ट किया है।

उसके बाद घटना को आत्महत्या की शक्ल देने के लिए बिजली के केबिल को गले में बांधकर कुंदे में लटका दिया और अगले दिन आनन-फानन में उसके शव का सुपुर्द ए खाक कर दिया।

कब्र से निकाला गया था शव

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि परिवार के लोगों ने अधिकारियों से शिकायत की थी इरशाद सुसाइड नहीं कर सकता। इस मामले में संदेह है की उसकी हत्या की गई। जिसके बाद डीएम दीपक मीणा के आदेश पर पुलिस ने 10 सितंबर को शव को कब्र से निकाला और पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम में गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई। पुलिस ने महिला की कॉल डिटेल निकाली तो पता चला कि प्रेमी से लगातार बात होती थी। पुलिस ने महिला शाहजहां और उसके प्रेमी सुहेल निवासी पिठलोकर को अरेस्ट कर लिया है।

खबरें और भी हैं...