पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मेरठ में युवक की हत्या का खुलासा:10 हजार रुपये के विवाद में की गई युवक की हत्या, बेटे के सामने पिता के सीने में मारी थी गोली

मेरठ25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
परीक्षितगढ़ निवासी नूर आलम जिसकी हत्या की गई - Dainik Bhaskar
परीक्षितगढ़ निवासी नूर आलम जिसकी हत्या की गई

मेरठ के परीक्षितगढ़ में की गई युवक की हत्या का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया है, जहां आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि 10 हजार के लेनदेन के मामले में हत्या को अंजाम दिया गया है।

परीक्षितगढ़ कस्बा निवासी नूर आलम (35) मंगलवार को अपने घर से निकला था। जिसके बाद नूर आलम के घर यमराज उर्फ करन 2 अन्य युवकों के साथ पहुंचा। और कहा कि नूर आलम ने खाना मंगाया है। नूर आलम की पत्नी ने खाना बनाकर अपने बेटे आदिल को दे दिया। आदिल जब पूठी गांव के पास पहुंचा और अपने पिता को खाना दे दिया। कुछ ही देर में नूर आलम के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसकी सूचना बेटे आदिल ने पुलिस को दी। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गए।

CO व इंस्पेक्टर को गुमराह करने का प्रयास

हत्या की घटना के खुलासे के लिए SSP प्रभाकर चौधरी ने इंस्पेक्टर परीक्षितगढ़ आनंद प्रकाश मिश्रा और CO सदर देहात पूनम सिरोही को जिम्मेदारी दी। जिसमें CO पूनम सिरोही ने घटना की जांच पड़ताल की। और मृतक नूर अलम के बेटे से पूरी जानकारी की। हत्या के संबंध में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें सामने आया है कि नूर आलम की हत्या यमराज उर्फ करन ने की है। आज बुधवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी यमराज उर्फ करन निवासी हापुड़ को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया है। आरोपी लगातार पुलिस को गुमराह करता रहा। जो घटना के बाद फरार हो गया था।

10 हजार के विवाद में कातिल बना यमराज

SP देहात केशव कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि की मुख्य आरोपी यमराज उर्फ करन को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस की जांच पड़ताल और पूछताछ में सामने आया है कि नूर आलम ने हापुड़ निवासी यमराज उर्फ करन को अपनी बाइक 15000 में बेची थी। जिसके 5000 आ चुके थे। नूर आलम बाइक के बाकी बचे हुए 10 हजार रुपए मांग रहा था। और आरोपी पैसे देने से इंकार कर रहा था। इन्ही 10 हजार रुपए के विवाद को लेकर आरोपी यमराज उर्फ करन ने नूर आलम की गोली मारकर हत्या कर दी।

खबरें और भी हैं...