PM के 71 वें जन्मदिन पर भाजपा का मेगा प्लान:मेरठ में 17 सितंबर को लगेगा ब्लड डोनेशन और हेल्थ चेक-अप कैंप, 71 कोरोना वॉरियर्स किए जाएंगे सम्मानित

मेरठ8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चिकित्सा प्रकोष्ठ की ओर से हेल्थ चेक-अप कैंप लगाया जाएगा। इसमें 71 रोगियों की विशेष जांच होगी। - Dainik Bhaskar
चिकित्सा प्रकोष्ठ की ओर से हेल्थ चेक-अप कैंप लगाया जाएगा। इसमें 71 रोगियों की विशेष जांच होगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर 17 सितंबर को भाजपाई सेवा और समर्पण अभियान चलाएंगे। 7 अक्तूबर तक यह विशेष अभियान चलाया जाएगा। अभियान में भाजपा हर आयोजन 71 के अंक से करेगी। क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनिवाल ने सभी मोर्चों को अलग-अलग आयोजन कराने का निर्देश दिया है।

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा 17 सितंबर से 7 अक्तूबर तक सेवा और समर्पण अभियान चलाएगी। 17 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन है और 7 अक्टूबर को वह गुजरात के मुख्यमंत्री से लेकर देश के प्रधानमंत्री तक के सफर के 20 वर्ष पूरा करेंगे।

इस दिन युवा मोर्चा की तरफ से रक्तदान शिविर लगाया जाएगा। जिसमें कार्यकर्ता 71 यूनिट रक्तदान करेंगे। चिकित्सा प्रकोष्ठ की ओर से हेल्थ चेक-अप कैंप लगाया जाएगा। इसमें 71 रोगियों की विशेष जांच होगी। अनुसूचित मोर्चा की ओर से अन्न वितरण में सहयोग किया जाएगा।

महिला मोर्चा की तरफ से कोरोना काल में लोगों की सेवा करने वाली 71 महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा। वहीं 71 कोरोना वॉरियर्स को भी इस दौरान सम्मानित किया जाएगा। महिला मोर्चा 71 बालिकाओं को खाटू श्याम मंदिर में भोजन वितरण व सम्मान समारोह करेगी।

खबरें और भी हैं...