CCSU 20 जनवरी से यूजी-पीजी की विषम सेमेस्टर परीक्षाएं:मेरठ के चौधरी चरण सिंह विवि में सेमेस्टर की परीक्षा फार्म भरने का कल अंतिम मौका

मेरठ7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेरठ के चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी में विषम सेमेस्टर के परीक्षा फार्म भरने का अंतिम मौका कल सोमवार को है। परीक्षाएं 20 जनवरी से हो सकती हैं। ऐसे में विवि ने 10 जनवरी तक परीक्षा फार्म भरने का अवसर छात्रों को दिया है।

10 जनवरी शाम 5 बजे बंद हो जाएगी साइट
यूजी-पीजी ट्रेडिशनल और प्रोफेशनल कोर्सों में विषम सेमेस्टर के परीक्षा फार्म भरे जा रहे हैं। विवि 10 जनवरी के बाद कोई फार्म स्वीकार नहीं करेगा। फार्म ऑनलाइन भरे जा रहे हैं। सोमवार 10 जनवरी की शाम 5 बजे के बाद बेवसाइट पर फार्म बंद कर दिए जाएंगे। सेमेस्टर की परीक्षाएं 20 जनवरी से संभावित हैं। ये परीक्षाएं टाइम टेबल के अनुसार दिसंबर में होती हैं, मगर कोरोना के कारण सत्र लेट हो रहा है। परीक्षाएं जनवरी में होंगी। परीक्षा नियंत्रक डॉ. अश्वनी कुमार ने बताया कि सभी छात्र-छात्राएं सोमवार को अपने परीक्षा फार्म भर दें अन्यथा वे परीक्षा में शामिल नहीं हो पाएंगे।

20 जनवरी तक भर सकेंगे बीडीएस के परीक्षा फार्म
बीडीएस प्रथम, द्वितीय, तृतीय एवं चतुर्थ वर्ष की मुख्य एवं सप्लीमेंट्री परीक्षाओं के फार्म सोमवार से भरे जाएंगे। ऑनलाइन परीक्षा फार्म भरने की अंतिम तिथि 20 जनवरी है। कॉलेजों में फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 21 जनवरी एवं कॉलेजों द्वारा कैंपस में फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 22 जनवरी है। पूरी जानकारी सीसीएसयू की वेबसाइट से ली जा सकती है।

खबरें और भी हैं...