मेरठ में अखिलेश, जयंत के साथ राकेश टिकैत के पोस्टर:कल धरना खुलवाने मेरठ आएंगे टिकैत, भाकियू ने जताया रोष

मेरठ5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एनएच 58 पर लगाए गए पोस्टर बैनर जिसमें अखिलेश जयंत के साथ लगाई राकेश टिकैत की फोटो - Dainik Bhaskar
एनएच 58 पर लगाए गए पोस्टर बैनर जिसमें अखिलेश जयंत के साथ लगाई राकेश टिकैत की फोटो

मेरठ में एनएच 58 पर अखिलेश और जयंत चौधरी के साथ राकेश टिकैत के पोस्टर लगाए गए हैं। बुधवार को टिकैत मेरठ में दौराला टोल प्लाजा पर किसानों का धरना समाप्त कराने पहुंच रहे हैं। टिकैत के आने से पहले क्षेत्र में सपा, रालोद के पोस्टर पर टिकैत की तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है। रालोद की प्रदेश महासचिव की तरफ से ये पोस्टर लगवाए गए हैं। इसमें महिला नेत्री की फोटो के साथ अखिलेश, जयंत और टिकैत की भी फोटो है। इन पोस्टर पर भारतीय किसान यूनियन ने आपत्ति जताई है।

हार गया अभिमान जीत गया किसान
तीनों काले कानूनों की वापसी के बाद किसानों की जीत की खुशी में ये पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर पर लिखा है कि हार गया अभिमान, जीत गया किसान सब याद रखा जाएगा। अखिलेश और जयंत के साथ राकेश टिकैत की तस्वीर के साथ रालोद की प्रदेश महासचिव की भी बड़ी सी तस्वीर लगाई गई है। अखिलेश और जयंत के बीच में राकेश टिकैत की बड़ी तस्वीर लगी हुई है. इस तस्वीर में राकेश टिकैत तिरंगा झंडा लिए हुए दिखाई दे रहे है।

भाकियू नेताओं ने जताई आपत्ति, दी सफाई
एनएच 58 पर लगाए गए इन बैनर पोस्टर को लेकर भारतीय किसान यूनियन के नेताओं और किसानों ने आपत्ति जताई है। किसान नेता मनोज त्यागी ने कहा कि हमारा आंदोलन राजनीतिक आंदोलन नहीं हैं। यह किसी राजनीतिक पार्टी का आंदोलन नहीं हैं। राजनीतिक दल इस तरह प्रचार-प्रसार न करे। कार्यकर्ताओं का कहना है कि वो सिर्फ किसान हित में कार्य करते हैं। अगर कोई बधाई देना चाहता है तो बधाई व्यक्तिगत रुप से दे सकते हैं। वोट के लिए राकेश टिकैत का फोटो लगा रहा है।

खबरें और भी हैं...