जाम ने जकड़ी शहर की यातायात व्यवस्था:मेरठ में जाम की समस्या को लेकर एसपी से मिले व्यापारी, यातायात का अलग से प्लान बनाने की मांग

मेरठ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी ट्रैफिक से वार्ता करते वरते व्यापारी - Dainik Bhaskar
एसपी ट्रैफिक से वार्ता करते वरते व्यापारी

शहर में दिल्ली रोड पर रैपिड ट्रेन के निर्माण कार्य को लेकर जहां दिल्ली रोड पर 10 किमी की सीमा में जाम की समस्या बनी हुई है। वहीं शहर के अलग अलग मार्गों पर भी जाम बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को व्यापारी जाम को लेकर एसपी ट्रैफिक से मिले। जिसमें व्यापारियों ने मांग की बाजारों को लेकर अलग से यातायात प्लान बनाया जाए।

एसपी ट्रैफिक से मिले व्यापारी

संयुक्त व्यापार संघ के पदाधिकारी संरक्षक विजेंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में गुरुवार को एसपी ट्रैफिक से मिले। शहर में बढ़ते हुए जाम के कारण प्रभावित व्यापार को लेकर बात की। अध्यक्ष अजय गुप्ता ने दिल्ली रोड पर लग रहे जाम की समस्या को रखते हुए कहा की दिल्ली रोड पर यातायात व्यवस्था धड़ाम हो चुकी है। महामंत्री दलजीत सिंह ने शारदा रोड पर मार्ग चौड़ा करके फोर व्हीलर निकलने की जगह बनाने व ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने की बात कही।

सोतीगंज का अतिक्रमण बन रहा मुसीबत

मंत्री सत्येंद्र जैन ने सोतीगंज में अतिक्रमण की बात कही। खैर नगर दवा व्यापार मार्केट के महामंत्री रजनीश कौशल ने खैर नगर में प्राइवेट फोर व्हीलर वाहनों के आवागमन पर सुबह 11:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक रोक लगाने की मांग रखी। रजनीश कौशल ने कहा त्यौहार के मदृेनजर लगातार जाम बढ़ता जा रहा है। खैर नगर में जाम के कारण व्यापारियों को नुकसान उठाना पड़ रहा है। यहां ट्रैफिक पुलिस की ड्यूटी भी नहीं लगाई जा रही है।

नया प्लान बनाने पर विचार

एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने संयुक्त व्यापार संघ के पदाधिकारियों को आश्वासन दिया की नये तरह से प्लान पर काम किया जा रहा है। खैर नगर में जाम की समस्या बनी हुई है। इस मौके पर उपाध्यक्ष सुधीर अग्रवाल, वरिष्ठ मंत्री ललित गुप्ता, अमूल, सत्येंद्र, प्रदीप शर्मा, अंकित, मनु,संदीप रेवड़ी, अंकुर गोयल, पवन गर्ग, सुधांशु महाराज, राजीव गोयल, बाबूलाल गुप्ता, मयंक जैन व अन्य मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...