8 नवंबर को हॉकी अंडर 18 यूपी टीम का ट्रॉयल:लखनऊ के विजयंतखंड स्टेडियम में लिए जाएंगे ट्रायल, बनेगी यूपी हॉकी टीम

मेरठ21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश की अंडर 18 वर्ग की हॉकी टीम का हिस्सा बनने के लिए खिलाडियों के पास सुनहरा अवसर है। लखनऊ के विजयंतखंड स्टेडियम में 8 नवंबर से यूपी टीम के लिए ट्रॉयल शुरू हो रहे हैं। यूपी टीम में खेलने की चाहत रखने वाले सभी खिलाड़ी स्टेडियम में पहुंचकर ट्रायल में भाग ले सकते हैं। ट्रॉयल 8 और 9 नवंबर दो दिन होंगे। दोनों दिन सुबह 8 बजे से ट्रॉयल शुरू होंगे।

पंचकूला में खेलो इंडिया में खेलेगी टीम
मेरठ में हॉकी कोच प्रदीप चिन्योटी ने बताया के अनुसार ट्रॉयल में महिला, पुरुष दोनों खिलाड़ी भाग ले सकते हैं। खेलो इंडिया के लिए यूपी की अंडर 18 की महिला, पुरुष दोनों वर्गों की टीमें बनाई जा रही हैं। जो खिलाड़ी ट्रॉयल क्वालिफाई करेंगे उन्हें उत्तर प्रदेश की ओर से खेलने का अवसर मिलेगा। ट्रॉयल विजयंतखंड स्टेडियम में पद्म श्री मोहम्मद शाहिद सिंथेटिक स्टेडियम में लिए जाएंगे। हरियाणा पंचकूला में 5 से 14 फरवरी 2022 तक चौथे खेलो इंडिया यूथ गेम्स का आयोजन किया जा रहा है। इस ट्रायल से जो टीम बनकर तैयार होगी वो टीम हरियाणा खेलने जाएगी।

मार्कशीट या दूसरा डॉक्यूमेंट लेकर आएं
1 जनवरी 2003 के बाद जन्म लेने वाले खिलाड़ी इस ट्रॉयल में भाग ले सकते हैं। ट्रायल में आने वाले खिलाड़ी को अपने साथ आयु प्रमाणपत्र के तौर पर दसवीं की मार्कशीट या दूसरा प्रमाणपत्र लाना होगा। आयु की प्रमाणिकता के बाद ही उनका ट्रॉयल होगा।