बिजनौर में सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत:कार और ट्रेलर में हुई जोरदार टक्कर, गाड़ी को काटकर शवों को निकाला गया बाहर,एक घायल

बिजनौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद ट्रेलर का चालक मौके से फरार हो गया। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद ट्रेलर का चालक मौके से फरार हो गया।

रविवार को बिजनौर रोड पर भीषण सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत हो गई। जबकि उनका भांजा(13) गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों मृतकों के शव को करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी से बाहर निकाला जा सका। वहीं घायल किशोर को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मृतक सहारनपुर के रहने वाले थे।

कार और ट्रेलर में जोरदार भिड़ंत
आज सुबह ईदगाह के पास कार और ट्रेलर में जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आवाज दूर तक सुनाई दी। टक्कर लगने के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई तथा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक रविन्द्र वर्मा मय पुलिस बल के घटना स्थल पर पहुंचे। हादसे में घायल किशोर यूसुफ पुत्र आसिफ को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इसके अलावा गाड़ी में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

संभल जाने के लिए घर से निकले थे दोनों भाई
पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से गाड़ी को काटकर किसी तरह शवों को बाहर निकाला और कार में मिले कागजों के आधार पर परिजनों को सूचना दी गई। सूचना देने के बाद आसपास से रिश्तेदार भी वहां पहुंच गए। पुलिस के अनुसार मृतकों की शिनाख्त आरफीन एवं सुहेल पुत्र शराफत निवासी पक्काबाग थाना मंडी सहारनपुर के रूप में हुई।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
मृतक सगे भाई थे और संभल जाने के लिए घर से निकले थे। परिजनों के अनुसार दोनों भाइयों का लकड़ी का कारोबार था। घटना के बाद ट्रेलर का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रेलर और कार को अपने कब्जे में लिया तथा शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

खबरें और भी हैं...