पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ग्रेटर नोएडा में आधी रात मुठभेड़:मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाशों का पुलिस ने किया पीछा, घिरता देख फायरिंग की, दो शातिर घायल

ग्रेटर नोएडा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दोनों बदमाशों ने नोएडा के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र में लगातार मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था। - Dainik Bhaskar
दोनों बदमाशों ने नोएडा के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र में लगातार मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था।

ग्रेटर नोएडा में शनिवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लगी, इससे दोनों घायल हो गए और पुलिस टीम ने उन्हें दबोच लिया। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान नजाकत व अशरफ के रुप में हुई है। इनके पास से 1 तमंचा, 3 जिंदा कारतूस, लूटे गए 4 मोबाइल फोन और चोरी की बाइक बरामद की गई है। पुलिस के अनुसार, दिल्ली एनसीआर में ये दोनों मोबाइल और चेन स्नेचिंग का अर्धशतक लगा चुके थे। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

गाजियाबाद से मोबाइल लूटकर भागे थे

एडिश्नल डीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि आदर्श बिसरख थाना क्षेत्र के रोजा रोड पर पुलिस चेकिंग कर रही थी, तभी सूचना मिली कि गाजियाबाद से मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाश उसी रोड से आ रहे हैं। इसी दौरान बाइक पर दो संदिग्ध आते दिखाई दिए। पुलिस ने उनको रुकने का इशारा किया। लेकिन उन्होंने बाइक दौड़ा दी। पुलिस ने जब पीछा किया तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जबाबी फायरिंग की। जिसमें दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गए। दोनों घायलों को आनन फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

दोनों घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है।
दोनों घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है।

सेक्टर 49 में लूट की कई वारदातों को दिया अंजाम

इन बदमाशों के कब्जे से चोरी की बाइक,1 तमंचा 315 बोर, 3 जिंदा कारतूस, 2 खोखा कारतूस व लूट के 4 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। एडीसीपी ने बताया कि अशरफ और नजाकत दोनों शातिर हैं। नोएडा के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र में लगातार मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था। दोनों पर 12 से अधिक मामले दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस बदमाशों का आपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है।

खबरें और भी हैं...