मेरठ में पटाखे छोड़ने पर संघर्ष:पटाखे छोड़ने के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, एक बाइक में भी आग लगी, पुलिस के सामने हंगामा

मेरठएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर जमा भीड़, पुलिस घटना की जानकारी लेते हुए - Dainik Bhaskar
मौके पर जमा भीड़, पुलिस घटना की जानकारी लेते हुए

मेरठ के कांशीराम कालोनी में गुरुवार रात पटाखे छोड़ने पर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें लड़की ने पड़ोसी युवकों पर अभद्रता व धमकी देने का आरोप लगाया। देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने सामने आ गये। दोनों ही पक्षों के लोगों ने मारपीट व पथराव की। मारपीट व पथराव की सूचना पर खरखौदा पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने दोनों पक्षों के 3 युवकों को हिरासत में ले लिया है।

हापुड़ रोड पर खरखौदा थाना क्षेत्र में कांशीराम कालोनी है। कांशीराम कालोनी निवासी मुस्कान अपने परिवार के साथ गुरुवार रात 11 बजे पटाखे छोड़ रही थी। वहीं पड़ोस में रहने वाले राहुल व अरुण से पटाखे छोड़ने को लेकर मुस्कान का विवाद हो गया। जिसमें दोनों पक्ष एक दूसरे पर जलाते हुए पटाखे फेंकने लगे। कालोनी में घर के बाहर खड़ी एक बाइक भी आग की चपेट में आ गई। आसपास के लोगाें ने किसी तरह बाइक की आग बुझाई।

दोनों पक्षों में चले लाठी डंडे

कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। एक दूसरे के साथ मारपीट की गई। जिसमें कलाोनी में तीसरी मंजिल पर अपने फ्लेट के बाहर से कुछ युवकों ने पथराव कर दिया। जिससे मौके पर अफरा तफरी मच गई। लोगों ने घटना की सूचना खरखौदा पुलिस को दी। खरखौदा पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह दोनों पक्षों को समझाकर शांत कराया।

युवकों को जीप में बैठाने पर भड़की महिलाएं

पुलिस ने मुस्कान पक्ष से एक युवक को हिरासत में ले लिया, जबकी दूसरे पक्ष से दो युवकों राहुल व अरुण को हिरासत में ले लिया। जैसे ही पुलिस ने युवकों को पुलिस की गाड़ी में बैठाया तभी महिलाओं ने हंगामा कर दिया। महिलाओं ने पुलिस पर गाली गलौच करने, सरेआम मारपीट करने का आरोप लगाया। वीडियो में पुलिसकर्मी एक युवक को थप्पड़ मार रहे हैं, वहीं महिला पुलिस पर अभद्रता का आरोप लगाकर हंगामा कर रही है।

सीसी टीवी फुटेज में डंडे लेकर दिखे युवक

सीसी टीवी फुटेज में कई युवक एक दूसरे पक्ष पर मारपीट के लिए उतारु होते दिखे। जिसमें दो युवक गाली गलौज करते हुए डंडे लेकर मारपीट करने के लिए घर से निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक अन्य वीडियो में एक युवक पत्थर फेंकता हुआ दिखाई दे रहा है। एसपी देहात केशव कुमार का कहना है की दोनों पक्षों पर पुलिस जांच कर कार्रवाई कर रही है।

खबरें और भी हैं...