बुलंदशहर में जिंदा जलाई गई बेटी ने तोड़ा दम:प्रेमी के छोटे भाई ने घर बुलाकर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया था, रिश्ते का करता था विरोध, गिरफ्तार

बुलंदशहर6 महीने पहले

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में जिंदा जलाई गई युवती की मौत हो गई है। हालत बिगड़ने पर सोमवार को उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल भेजा गया था। जहां उसने रात 3 बजे अंतिम सांस ली। सोमवार को पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उसे बहाने से अपने घर बुलाकर जिंदा आग के हवाले कर दिया था। इससे वह करीब 50 फीसदी झुलस गई थी। आरोपी लड़की के प्रेमी का छोटा भाई है। लोगों का कहना है कि आरोपी लड़की से एकतरफा प्यार करता था। उसे पुलिस ने पकड़ लिया है।

खुर्जा थाना क्षेत्र के मुंडाखेड़ा गांव में 20 साल की युवती का पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे। इस रिश्ते का लड़के का छोटा भाई विरोध करता था। सोमवार की दोपहर प्रेमी के छोटे भाई पवन ने युवती को अपने घर में बुलाया। फिर आरोपी पवन ने युवती के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। युवती आग से 50 प्रतिशत झुलस गई। और घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। आसपास के लोगों ने किसी तरह आग बुझाई। तत्काल उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे प्राथमिक इलाज देने के बाद उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल भेज दिया गया। लेकिन मंगलवार तड़के उसकी मौत हो गई।

मेरी फूल सी बच्ची को जिंदा जला दिया

पीड़िता की मां का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला पवन किसी काम से बेटी को बुलाकर घर ले गया था। उसके बाद बेटी पर पेट्रोल उड़ेल कर आग लगा दी। बेटी की चीखें सुनकर स्थानीय लोग आग बुझाने भागे। तब तक आरोपी पवन भाग निकला था।

SSP बोले- आरोपी की तलाश जारी

वहीं, मामले पर SSP संतोष सिंह का कहना है कि युवती का अपने गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसके प्रेमी के छोटे भाई पवन ने ही घटना को अंजाम दिया है। मामले में युवती का बयान दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी पवन के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

खबरें और भी हैं...