पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मेरठ में हादसा:कैरम बोर्ड बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग; लपटें देख सुरक्षित स्थानों पर भागे आसपास रहने वाले लोग, फायर ब्रिगेड को काबू पाने में लगे 3 घंटे

मेरठ4 महीने पहले
यह फोटो मेरठ की है। यहां कैरम बोर्ड बनाने वाली फैक्ट्री में आग पर काबू पाने का प्रयास करता दमकलकर्मी।
  • हापुड़ रोड स्थित आशियाना कॉलोनी का मामला, फैक्ट्री मालिक को लाखों रुपए का नुकसान

मेरठ जिले के हापुड़ रोड आशियाना काॅलोनी में देर रात कैरम बोर्ड बनाने की फैक्ट्री में आग लग गई। लपटें देख फैक्ट्री के आसपास रहने वाले लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल आए और सुरक्षित स्थानों की तरफ भागे। दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है। लाखों रुपए के नुकसान की आशंका जताई गई है।

अचानक धुआं उठने लगा, लोग घरों से बाहर भागे

सराय बहलीम निवासी नासिर की आशियाना काॅलोनी में कैपिटल स्पोर्ट्स नाम से कैरम बोर्ड बनाने की फैक्ट्री है। देर रात अचानक उसकी फैक्ट्री के अंदर से धुआं निकलने लगा। थोड़ी देर बाद ही फैक्ट्री के अंदर से आग की लपटें उठने लगीं। आग ने गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया। फैक्ट्री से आग लपटें निकलते देख लोगों में हड़कंप मच गया। आसपास के लोग अपने घरों से बाहर निकल आए।

तीन घंटे में आग पर काबू पाया जा सका

जब फैक्ट्री में आग की लपटें तेज हुईं तो लोग जान बचाने के लिए घर से बाहर भाग खड़े हुए। घंटों तक आशियाना कॉलोनी में अफरातफरी का माहौल रहा। मोहल्ले के लोगों ने ही आग लगने की सूचना फैक्ट्री मालिक नासिर और दमकल विभाग को फोन से दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल की आधा दर्जन गाड़ियों ने करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी संतोश राय का कहना है कि जांच के बाद ही आग लगने के सही कारण का पता चल सकेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें