पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दबिश देने पहुंचे पुलिस टीम पर गिरी रेलिंग:मेरठ में इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मी घायल, पथराव के आरोपियों को पकड़ने पहुंची टीम

मेरठ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
CO ने बताया कि गनीमत रही कि सारा मलबा नहीं गिरा। नही तो अनहोनी भी सकती थी। - Dainik Bhaskar
CO ने बताया कि गनीमत रही कि सारा मलबा नहीं गिरा। नही तो अनहोनी भी सकती थी।

मेरठ में सोमवार दोपहर एक बड़ा हादसा टल गया। देहलीगेट क्षेत्र के खैर नगर में सोमवार की दोपहर एक छत की टाइल्स और रेलिंग टूटकर गिर गई। जिसकी चपेट में आकर दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। जबकि इंस्पेक्टर को भी चोट लगी है। मौके पर पहुंचे सीओ ने घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस टीम खैरनगर में पथराव के आरोपियों को पकड़ने गई थी।

पुलिसकर्मियों के सिर, कंधे और हाथ पर लगी चोट
बच्चों के विवाद में रविवार देर शाम खैर नगर में दो पक्षों में जमकर मारपीट व पथराव हुआ हुआ था। जिसमें CO कोतवाली अरविंद चौरसिया को कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचना पड़ा। यहां दोनों ही पक्षों पर पुलिस ने मारपीट, पथराव, बलवा और अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। सोमवार दोपहर को इंस्पेक्टर देहलीगेट राजेंद्र त्यागी अयान पक्ष के यहां दबिश देने गए थे। जैसे ही पुलिसकर्मी दो मुलजिम को गिरफ्तार कर लेकर चले, तभी अचानक पुराने मकान की टाइल्स व रेलिंग टूट कर गिर गई। जिसमें देहली गेट थाने के हेड कांस्टेबल शैलेंद्र और कांस्टेबल योगेंद के सिर, हाथ और कंधे में चोट लगी है।

घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अब तक 5 महिलाओं समेत 9 गिरफ्तार

इंस्पेक्टर देहलीगेट राजेंद्र त्यागी को मामूली चोट लगी है। CO कोतवाली अरविंद चौरसिया भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे और भर्ती कराया है। CO ने बताया कि गनीमत रही कि सारा मलबा नहीं गिरा। नही तो अनहोनी भी सकती थी। पथराव के मामले में दोनों ही पक्षों से अभी तक पुलिस 5 महिलाओं समेत 9 लोगों को कर चुकी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को चिन्हित किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...