पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रेम-प्रसंग के विवाद में मर्डर:मेरठ में रिजल्ट लेने गए 9वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या; सहपाठी ने कॉलेज के गेट पर वारदात को दिया अंजाम

मेरठएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इंटर कॉलेज में पड़ताल करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
इंटर कॉलेज में पड़ताल करती पुलिस।
  • थाना बहसूमा क्षेत्र का मामला
  • आरोपी की तलाश में दबिश दे रही पुलिस

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बुधवार को 9वीं में पढ़ने वाले छात्र की उसके ही क्लासमेट (सहपाठी) ने गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी छात्र ने यह वारदात कॉलेज के गेट पर अंजाम दिया। मृतक अपना रिजल्ट लेने कॉलेज पहुंचा था। पुलिस के अनुसार, प्राथमिक जांच में प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने की बात सामने आई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आरोपी छात्र अपने घर से फरार हो गया है।

कॉलेज गेट पर गोली मारकर फरार हुआ सहपाठी
यह सनसनीखेज मामला थाना बहसूमा क्षेत्र में नवजीवन इंटर कॉलेज के बाहर की है। सैफपुर फिरोजपुर गांव निवासी 13 साल का नितिन इंटर कॉलेज में कक्षा 9 का छात्र था। वह NCC कैडेट भी था। बुधवार की दोपहर रिजल्ट लेने के लिए छात्र कॉलेज गेट पर इकट्ठा हुए थे। नितिन भी रिजल्ट लेने के पहुंचा था। इसी दौरान वंश कुमार नाम के एक छात्र ने अपने साथी छात्र नितिन को कॉलेज के बाहर गोली मार दी। फायरिंग होने से छात्रों में भगदड़ मच गई। इस बीच आनन-फानन में आरोपी छात्र मौके से फरार हो गया और लोगों ने घायल छात्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हस्तिनापुर में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया।

वहीं, हत्यारे छात्र की तलाश में पुलिस ने दबिश देना शुरू कर दिया है। हालांकि अभी तक आरोपी छात्र पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। पुलिस की पूछताछ के अनुसार दोनों छात्रों के बीच गर्लफ्रेंड को लेकर विवाद था। आपसी कहासुनी के बाद वंश कुमार ने नितिन को गोली मार दी और उसकी मौत हो गई।

घर में ताला लगाकर आरोपी और उसका परिवार फरार

इंस्पेक्टर मुकेश ने बताया कि आरोपी छात्र को पकड़ने के लिए उसके घर दबिश दी गई तो पता चला कि वह और उसका परिवार घर में ताला डालकर फरार हो गया है।

प्रधानाचार्य बोले- झगड़ा किस बात पर हुआ नहीं मालूम

स्कूल प्रधानाचार्य रविराम मावी ने बताया कि दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, लेकिन विवाद क्या था? इसकी जानकारी नहीं है। CO उदय प्रताप सिंह ने बताया कि प्रेम प्रसंग में गोली मारने की बात सामने आई है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

और पढ़ें