पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना का खौफ:सहारनपुर के एक बिल्डर ने चांद पर खरीदा प्लॉट, बोला- धरती पर बढ़ रहा कोरोना, मां को वहां सेफ रखूंगा

सहारनपुर2 महीने पहले
बिल्डर अश्वनी अपने परिवार के साथ।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में रहने वाले एक बिल्डर ने चांद पर प्लॉट खरीदा है। यह कदम उन्होंने कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से घबराकर उठाया है। उन्होंने ऑनलाइन बिड में शामिल होकर 5 लाख रुपए कीमत में चांद पर प्लॉट की रजिस्ट्री कराई है। यह प्लॉट उन्होंने अपनी मां के नाम पर खरीदा है। बिल्डर ने कहा, धरती पर तेजी से कोरोना का संक्रमण फैल रहा है। वहां पर वह अपनी मां को रखेंगे।

ऑनलाइन बिड में हिस्सा लेकर खरीदा प्लॉट

कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला हकीकत नगर निवासी अश्वनी सुखीजा बिल्डर हैं। वे यूपी के अलावा उत्तराखंड में फ्लैट बनाकर बेचते हैं। उन्होंने बताया कि लुना सोसाइटी इंटरनेशनल की बिड हुई थी। ऑनलाइन बिड में कीमत लगानी थी और उन्हीने अपने मोबाइल फोन से ही इस ऑनलाइन बिड में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्हें ऑफर में एक एकड़ क्षेत्र के प्लॉट पर बोली लगाने का मौका मिला। इस जमीन के लिए उन्हीने पांच लाख रुपए का ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करना पड़ा। ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करने के बाद अब उन्हें सोसाइटी ने रजिस्ट्री भेजी है, जिसमें उन्हें प्लॉट का मालिकाना हक दिखाया गया है और साथ ही नक्शा भी भेजा गया है।

उम्मीद.. एक साल बाद अच्छे पैसे मिलेंगे
अश्वनी ने कहा, पिछले वर्ष लगे लॉकडाउन और इस वर्ष लगे कोरोना कर्फ्यू की वजह से रियल एस्टेट मार्केट डाउन पड़ी है। ऐसे में उन्हें उम्मीद है कि चांद पर खरीदे गए इस प्लॉट के एक वर्ष में अच्छे पैसे भी मिल सकते हैं।

खबरें और भी हैं...