ममता का गला घोंटकर मां ने की आत्महत्या:बुलंदशहर में मां ने डेढ़ साल के बेटे का गला रेत दिया, फिर जहर पीकर छत से लगाई छलांग; दोनों की मौत

बुलंदशहर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने घटना स्थल से जहरीले पदार्थ का पाउच औऱ हंसिया बरामद कर जांच शुरू कर दी है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने घटना स्थल से जहरीले पदार्थ का पाउच औऱ हंसिया बरामद कर जांच शुरू कर दी है।
  • रामघाट थाना क्षेत्र की वारदात, मृतक महिला मानसिक रूप से कमजोर बताई जा रही

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बुधवार रात एक महिला ने अपने डेढ़ साल के बेटे का गला दरांती (हंसिया) से रेतकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद अपने गले पर भी कई वार उसी दरांती से किए। इतने से भी उसकी मौत नहीं हुई तो उसने जहर पीकर छत से छलांग लगा दी। महिला को परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मां-बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह पूरी घटना रामघाट थाना क्षेत्र की है। मृतक महिला मानसिक रुप से कमजोर बताई जा रही है।

छत पर बच्चे को ले जाकर गला रेता

रामघाट कोतवाली क्षेत्र के गांव विजय नगलिया निवासी रंजीत कुमार की पत्नी जितेंद्री (22 साल) गुरुवार रात परिवार के साथ सो रही थी। रात करीब एक बजे जितेंद्री ने घर में फसल काटने वाली दरांती उठा लाई और बेटे रजत को लेकर छत चली गई थी। जहां उसने पहले बेटे का गला रेता फिर अपनी गर्दन पर भी कई वार किए। इसके बाद जहर पीकर छत से कूद गई। शोर शराबा सुनकर परिजनों की नींद खुली तो जितेंद्री पास के भूसे के कमरे में जा छिपी।

पुलिस ने दरवाजा तोड़कर महिला को बाहर निकाला

परिजनों ने पुलिस को घटना स्थल पर बुलाया। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर किसी तरह महिला को अस्पताल के लिए भेजा। जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई। मृतका के ससुर रणवीर ने बताया कि उनका बेटा जयपुर स्थित एक कंपनी में नौकरी करता है। महिला के देवर ने हत्या के बाबत तहरीर दी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।