पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • Went To Fill The Form Of Gram Panchayat Member In The Afternoon, In The Evening The Opponent Asked To Withdraw His Name... On Refusal Shot Dead

मेरठ में मर्डर:दोपहर में ग्राम पंचायत सदस्य का पर्चा भरने गए था, शाम को प्रतिद्वंदी ने नाम वापस लेने को कहा...मना करने पर गोली मारकर हत्या कर दी

मेरठ8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

मेरठ के इंचौली थानाक्षेत्र के कुनकुरा गांव में चुनावी रंजिश में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रविवार दोपहर दोनों पक्ष ग्राम पंचायत सदस्य के लिए पर्चा भरने गए थे। देर शाम आपसी विवाद में एक पक्ष ने गोली मारकर हत्या कर दी।

नामांकन वापस नहीं लेने पर हत्या
कुनकुरा गांव निवासी राहुल पुत्र जयपाल गांव में किराने की दुकान करता था। रविवार को वह ग्राम पंचायत सदस्य के लिए नामांकन करने मेरठ गया था। कुनकुरा निवासी अरुण ने भी ग्राम पंचायत सदस्य के लिए पर्चा भरा था। कुनकुरा निवासी पूर्व रजपुरा ब्लॉक प्रमुख योगेंद्र, अरुण का समर्थक है। रविवार दोपहर 3 बजे के करीब दोनों पक्ष पर्चा भरकर गांव लौटे थे। राहुल किराने की दुकान पर बैठा हुआ था।
आरोप है कि इसी दौरान योगेंद्र अपने बेटे अंकित उर्फ पिन्नु समेत आधा दर्जन लोगों के साथ जयपाल के घर पंहुच गया। उससे चुनाव में नाम वापस लेने की बात कहते हुए जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। जयपाल व उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। झगड़े की आवाज सुनकर राहुल भी मौके पर पहुंच गया। मारपीट का विरोध करने पर अंकित पुत्र योगेंद्र ने राहुल के सीने में गोली मार दी।

हत्या के बाद गांव में हंगामा
खून से लहूलुहान युवक को सूर्या अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की घटना के बाद कुनकुरा के ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया। एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

2 साल पहले हुई थी शादी
मृतक राहुल की शादी दो साल पहले कसेरू बक्सर निवासी अंजलि से हुई थी। पति की हत्या की खबर सुनने के बाद पत्नी बेसुध हो गई। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतक चार भाई बहनों में सबसे बड़ा था।

खबरें और भी हैं...