पति ने मारा थप्पड़ तो 2 बेटियों संग दी जान:मेरठ में पेड़ पर लटके मिले तीनों शव; 4 साल पहले हुई थी शादी

मेरठ4 महीने पहले

मेरठ में एक महिला ने मंगलवार शाम 2 बेटियों को फंदे से लटकाने के बाद खुद भी फांसी लगा कर जान दे दी। महिला और दोनों बच्चियों के शव गांव के बाहर जंगल में सड़क किनारे पेड़ पर लटके मिले। महिला ने पति के थप्पड़ मारने पर यह कदम उठाया है।

  • खबर में आगे बढ़ने से पहले पोल में हिस्सा ले सकते हैं...

ग्रामीणों ने तीन शव देखे, तो पुलिस को सूचना दी। इस पर सीओ किठौर अमित रॉय और खरखौदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस महिला के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पेड़ पर लटका महिला का शव, दूसरे फंदे पर बच्चियों के शव लटके मिले।
पेड़ पर लटका महिला का शव, दूसरे फंदे पर बच्चियों के शव लटके मिले।

शराब पीने को लेकर पति से होता था झगड़ा
पुलिस ने बताया, "खरखौदा थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी गांव का रहने वाला मुश्ताक ट्रक ड्राइवर है। उसकी शादी 4 साल पहले हापुड़ के धौलाना क्षेत्र के बझेड़ा की रहने वाली 28 साल की आयशा से हुई थी। इनके दो बेटियां 2 साल की आइफा और 6 महीने की अलफिसा हैं। मुश्ताक शराब पीने का आदी था। इसी बात को लेकर आयशा का पति से अक्सर झगड़ा होता रहता था।"

पुलिस ने बताया, "मंगलवार दोपहर शराब पीने से रोकने पर मुश्ताक ने पत्नी को थप्पड़ मार दिया। इस पर दोनों में झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ी कि महिला दोनों बेटियों को लेकर घर से लेकर निकल पड़ी।"

गांव के बाहर पेड़ पर लटके मिले शव
गांव से बाहर शीशम के पेड़ पर आयशा का शव फंदे पर लटका मिला। जबकि दूसरे फंदे पर दोनों बच्चियों के शव लटके थे। शाम 5 बजे ग्रामीणों ने यह सूचना कंट्रोल रूम को दी। इसके बाद डायल 112 और खरखौदा पुलिस मौके पर पहुंची। फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

पत्नी घर से चली गई, पति ने पुलिस को सूचना दी
सीओ अमित रॉय ने बताया कि महिला के पति मुश्ताक ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना देते हुए बताया था कि पत्नी से झगड़ा हुआ था। इसके बाद पत्नी दोनों बेटियों को लेकर घर से निकल गई है। इस सूचना पर डायल 112 की गाड़ी पहुंची। मगर, महिला का कुछ पता नहीं चला। उसके करीब डेढ़ घंटे बाद महिला के सुसाइड करने की सूचना पुलिस को मिली।

महिला के पति और अन्य ग्रामीणों से जानकारी लेते सीओ।
महिला के पति और अन्य ग्रामीणों से जानकारी लेते सीओ।

बच्चियों को मारने के बाद खुद भी फांसी लगाई
बताया जा रहा है कि महिला ने अपनी दोनों बेटियों को पहले फांसी पर लटकाया। दोनों बच्चियों की हत्या करने के बाद उसने खुद भी फांसी लगा ली। सीओ का कहना है की पोस्टमार्टम के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।