मेरठ में मकान पर लगाया धमकी भरा पर्चा:लिखा- तेरी बेटी को मार दिया अब तेरे आदमी की बारी , पीड़ित ने पुलिस से की शिकायत

मेरठ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भावनपुर थाना क्षेत्र स्थित जयभीमनगर कॉलोनी में एक आरोपी मकान पर जादू टोने के द्वारा जान से मारने की धमकी के पर्चे चस्पा कर दिया गया। सीकरी दर्शन करने पहुंचे परिवार को मामले की जानकारी मिली तो परिवार के मुखिया ने भावनपुर थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी और कार्रवाई की मांग की।

भावनपुर थाना क्षेत्र के जयभीम नगर कॉलोनी निवासी देवेंद्र कुमार पुत्र शीशपाल अपने बच्चों के साथ रहते हैं देवेंद्र के मुताबिक कुछ दिनों पूर्व उनकी 11 वर्षीय पुत्री का निधन हो गया था।जिसके चलते परिवार परेशान चल रहा है। पीड़ित देवेंद्र के मुताबिक मंगलवार सुबह वह मोदीनगर स्थित सीकरी मंदिर में प्रसाद चढ़ाने गया था। इसी बीच उन्हें सूचना मिली की उनके घर पर किसी ने धमकी भरे पर्चे चस्पा कर दिए है। मामले की जानकारी पाकर पीड़ित परिवार मकान पर पहुंचा। और चप्पे पर्चे देखकर परिवार सहित देवेंद्र के होश उड़ गए। जिसके बाद देवेंद्र परिजनों के साथ थाने पहुंचा और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

परिवार में दहशत का माहौल

पीड़ित देवेंद्र ने बताया कि वह पेशे से डॉक्टर हैं और कुछ समय पूर्व उनकी 10 माह की बेटी की मौत हो गई थी इसी के चलते कोई आरोपी उनके मकान पर चश्मा पंछियों में लिख रहा है कि तेरी बेटी को जादू टोने के द्वारा मैंने मारा है और अब तेरे पति की बारी है।

मकान पर चस्पा पर्चे में लिखा

लिखा "पहले तेरी बेटी मारी अब तेरी बारी है" इतना ही पत्र चस्पा करने वाले ने अपने नाम का पहला अक्षर भी लिखा। धमकी भरा पत्र देख पीड़ित परिजनों के साथ थाने पहुंचा और कार्रवाई की मांग की।