युवती के घर फायरिंग करने वाले युवक लगी गोली:युवक ने युवती की अश्लील फोटो वीडियो की थी वायरल, युवती के घर पहुंचे थे संगीत सोम

सरधना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सरूरपुर के जसड सुल्तान नगर गांव की युवती की सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने और बाद में उसके घर पर फायरिंग करने के नामजद आरोपी को मंगलवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई। जहां उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

वहीं दूसरी ओर इस मामले में सरधना के फायर ब्रांड नेता व पूर्व भाजपा विधायक संगीत सोम युवती के घर पहुंचे और पुलिस-प्रशासन को कार्रवाई के लिए चुनौती देते हुए सख्त कार्रवाई अमल में लाने के चेतावनी दी। दूसरी अस्पताल में भर्ती नामजद आरोपी पर पुलिस का पहरा बैठा दिया गया है। मामले को लेकर फिलहाल जातीय तनाव के हालात बनते जा रहे हैं।

युवती के सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो व वीडियो किए थे वायरल
गौरतलब है कि सरूरपुर क्षेत्र के एक गांव की एक युवती के रोहटा गांव के एक युवक द्वारा सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो व वीडियो वायरल कर दी गई थी। यही नहीं आरोपी युवक ने अपने सरूरपुर गांव के रहने वाले एक अन्य साथी के साथ में बाइक पर सवार होकर युवती के घर एक पखवाड़े के करीब ताबड़तोड़ फायरिंग करके दहशत कायम की थी। हालांकि संबंध में पुलिस की जांच पड़ताल के बाद परिवार वालों की तहरीर पर पुलिस ने रोहटा निवासी युवक विक्की राठी पुत्र सुरेंद्र राठी के खिलाफ हथियारों का प्रदर्शन कर फायरिंग करने तथा अश्लील फोटो वीडियो अपलोड करने का मामला दर्ज कर लिया था।

संगीत सोम पहुंचे युवती के घर।
संगीत सोम पहुंचे युवती के घर।

आरोपी को संदिग्ध परिस्थितियों में लगी गोली
इस मामले में उस समय नया मोड़ आया, जब सोमवार की देर रात नामजद आरोपी को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई। वह मेरठ के केएमसी हॉस्पिटल में एडमिट है और नामजद रिपोर्ट लिखाने वाले युवती के परिजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए प्रयासरत है। हालांकि इस मामले में मंगलवार को सरधना के पूर्व भाजपा विधायक संगीत सोम युवती के घर पहुंचे और उन्होंने पुलिस-प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि इस मामले में जांच कर सख्त कार्रवाई अमल में लाई नहीं लाई गई और युवती के परिजनों को न्याय नहीं दिलाया गया,तो धरना-प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने बताया कि नामजद अस्पताल में भर्ती आरोपी पर पहरा बिठाते हुए दो पुलिसकर्मी तैनात कर दिए हैं।