नरोत्तम सिंह पदम सिंह राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में कार्यक्रम:चुनार में छात्र और छात्राओं को 379 टैबलेट और स्मार्टफोन का वितरण

चुनार13 दिन पहले

चुनार तहसील क्षेत्र के नरोत्तम सिंह पदम सिंह राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय मगरहा मिर्जापुर में प्रदेश सरकार के निशुल्क टैबलेट/स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम के अंतर्गत महाविद्यालय में स्नातक तृतीय वर्ष के छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन किए गए।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि चुनार अनुराग सिंह चुनार विधानसभा क्षेत्र रहे। कार्यक्रम में प्रमोद कुमार पाण्डेय मण्डल अध्यक्ष सीखड़ भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन एवं सरस्वती प्रतिमा माल्यार्पण के साथ प्रारंभ हुआ।

तत्पश्चात महाविद्यालय की स्नातक तृतीय वर्ष की छात्राओं स्वरलता, पूर्णिमा, शांति और आस्था ने तथा ढोलक पर उनका साथ देते हुए स्नातक तृतीय वर्ष के छात्र साजन ने महाविद्यालय के संगीत विभाग के असिस्टेंट प्रो. डॉ चारू चंद्र के निर्देशन में सरस्वती वंदना, कुल गीत एवं स्वागत गीत की संगीतमय प्रस्तुति दी।

महाविद्यालय की प्राचार्या प्रो. मृणालिनी सिंह ने अपने स्वागत भाषण के द्वारा उपस्थित मुख्य अतिथि एवं आये हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया ।

मुख्य अतिथि अनुराग सिंह ने अपने अध्यक्षीय प्रेरणादाई संबोधन के द्वारा छात्र-छात्राओं का आह्वान किया कहा कि वे तकनीक का सदुपयोग करें तथा इसके दुरुपयोग से बचते हुए उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा उपलब्ध कराई गई, इस तकनीकी डिवाइस के माध्यम से अपने भविष्य को सुरक्षित करें।

मुख्य अतिथि द्वारा स्नातक तृतीय वर्ष के छात्र- छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित करते हुए उनका उत्साहवर्धन किया। कार्यक्रम में महाविद्यालय के कुल 379 छात्र छात्राओं को स्मार्टफोन का वितरण किया गया । महाविद्यालय के नोडल अधिकारी डॉ. दिनेश कुमार यादव ने अपने धन्यवाद ज्ञापित किया।

राष्ट्रगान के रचयिता रविंद्र नाथ टैगोर की जयंती के उपलक्ष्य में कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ l कार्यक्रम का संचालन डॉक्टर सबीहा नाज द्वारा किया गया l समस्त कार्यक्रम महाविद्यालय प्राचार्य के मार्गदर्शन में एवं महाविद्यालय स्टाफ के सभी सदस्यों के सहयोग से संपन्न हुआ l

खबरें और भी हैं...