ट्रक चालक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या:ड्रमंडगंज पहाड़ी के जंगल में पेड़ से लटक कर दी जान, लकड़हारों ने पुलिस को दी सूचना

लालगंज (मिर्जापुर)4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हलिया थाना क्षेत्र के मिर्जापुर रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग 135 स्थित लहुरियादह व बरम बाबा जंगल के बीच में मंगलवार की देर रात मध्य प्रदेश की तरफ से आ रहे ट्रक चालक ने सड़क किनारे पेड़ से फांसी लगाकर जान दे दी। बुधवार सुबह जंगल में लकड़ियों को बिनने के लिए गए ग्रामीणों ने पेड़ से लटका हुआ युवक का शव देखकर दंग रह गए। जंगल में शव लटकने की खबर मिलते ही आसपास के ग्रामीणों में सनसनी फ़ैल गई। जंगल से डरकर भागे लकड़हारों ने पेड़ से शव लटकने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर शव को फंदे से नीचे उतार कर पंचायत नामा की विधिक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह व चौकी प्रभारी ड्रमंडगंज आरबी राय ने युवक की जेब में पड़े ड्राइविंग लाइसेंस व आधार कार्ड से युवक की पहचान इनयात अली 26 पुत्र विलायत अली निवासी मगरौल मुस्तकील जिला जालौन उत्तर प्रदेश के रूप में की। फांसी के फंदे पर लटके युवक को पुलिस सड़क पर खड़े कंटेनर का चालक होना बता रही है। पुलिस ने कंटेनर मालिक को घटना की सूचना दे दिया है। कंटेनर चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्म हत्या का प्रतीत हो रहा है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।घटना की सूचना देने के लिए मृत कंटेनर चालक के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। कंटेनर के पास अन्य कोई व्यक्ति नहीं मिला है। मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है।

खबरें और भी हैं...