सड़क हादसे में तीन घायल:रोडवेज बस में टकराई बाइक, हादसे में महिला समेत तीन गंभीर रुप से घायल

लालगंज (मिर्जापुर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिगना थाना क्षेत्र के बिहसड़ा खुर्द गांव के यादवपुर मजरे के सामने मिर्जापुर - प्रयागराज मार्ग पर सोमवार को 4.45 बजे परिवहन निगम की बस में बाइक टकराने से महिला और दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन - फानन में पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सर्रोंई मेरा भर्ती कया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सभी को मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया।

जिगना थाना क्षेत्र के बघेड़ा कला गांव के दुबहां मजरा निवासी विशाल 20 वर्ष पुत्र कमलेश अपनी मां शारदा देवी 45 वर्ष तथा पड़ोसी राजेश 32 वर्ष पुत्र रामलाल के साथ बाइक से प्रयागराज जिले के मांडा थाना क्षेत्र के नहवाईं गांव बहन के घर शादी मे जा रहा था। बाइक राजेश चला रहा था। घर से पांच किलोमीटर दूर यादवपुर गांव के सामने मिर्जापुर से प्रयागराज की ओर जा रही निगम की बस अचानक रुकने से बाइक टकरा गई। नतीजन चालक व दोनों सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

सीएचसी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर रत्नाकर मिश्रा ने बताया कि चालक की हालत गंभीर होने पर उसे मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया। थाना प्रभारी विजय कुमार सरोज ने बताया कि निगम की बस के चालक की मानें तो सवारियां उतारने के लिए रुकी तो पीछे की ओर से बाइक चालक आकर टकरा गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। तब तक परिजन भी अस्पताल पहुंच गए।

खबरें और भी हैं...