लालगंज में गड़बड़ा धाम पहुंचे एसडीएम:नवरात्र मेले की तैयारी का लिया जायजा, पुल की मरम्मत और सफाई बेहतर रखने के निर्देश

लालगंज (मिर्जापुर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लालगंज में प्रसिद्ध गड़बड़ा धाम में लगने वाले नवरात्र मेले की तैयारियों का एसडीएम विजय नारायण सिंह ने जायजा लिया। - Dainik Bhaskar
लालगंज में प्रसिद्ध गड़बड़ा धाम में लगने वाले नवरात्र मेले की तैयारियों का एसडीएम विजय नारायण सिंह ने जायजा लिया।

लालगंज में प्रसिद्ध गड़बड़ा धाम में लगने वाले नवरात्र मेले की तैयारियों का एसडीएम विजय नारायण सिंह ने जायजा लिया। मेला क्षेत्र में 66 सफाई कर्मियों को सफाई की जिम्मेदारी दी। गड़बड़ा धाम में सफाई और शौचालयों की व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रखने के एडीओ पंचायत अरुण कुमार मिश्र को निर्देश दिये।

एसडीएम ने महिला दर्शनार्थियों को घाट पर स्नान के बाद कपड़े बदलने के लिए पर्दा लगवाए जाने के लिए निर्देश दिये। एसडीएम ने हनुमान मंदिर के पास सेवटी नदी पर क्षतिग्रस्त पुल के मरम्मत करवाए जाने का निर्देश दिया। एडीओ पंचायत अरुण कुमार मिश्र ने बताया कि गड़बड़ा धाम में नवरात्र के मद्देनजर 66 सफाई कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है, जो तीन शिफ्ट में मेला क्षेत्र की साफ सफाई करेंगे।

लालगंज के प्रसिद्ध गड़बड़ा धाम में नवरात्र मेले की तैयारियों का जायजा लेते एसडीएम विजय नारायण सिंह।
लालगंज के प्रसिद्ध गड़बड़ा धाम में नवरात्र मेले की तैयारियों का जायजा लेते एसडीएम विजय नारायण सिंह।

एसडीएम ने मोबाइल शौचालय की साफ सफाई पर भी विशेष ध्यान देने के लिए कहा। एसडीएम ने कहा कि गड़बड़ा धाम आने वाले दर्शनार्थियों की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए स्नान घाट और शौचालय की व्यवस्था पर विशेष ध्यान दिया जाए। एसडीएम विजय नारायण सिंह ने बताया कि मेला शुरू होने से पहले तैयारी पूरी कर ली जाएगी। साफ-सफाई और पेयजल की व्यवस्था बेहतर रखने के एडीओ पंचायत को निर्देश दिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...