• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Mirzapur
  • Marihan
  • A Youth Resident Of Madihan's Baghoda Died In A Train Accident Coming Home From Mumbai, The Burden Of Abodh, Who Was Growing In The Womb, Came On The Shoulders Of The Mother.

मड़िहान के बघौड़ा निवासी युवक की ट्रेन हादसे में मौत:मुंबई से आ रहा था घर, गर्भ में पल रहे अबोध का बोझ मां के कंधों पर आया

मडिहान2 महीने पहले

मिर्जापुर के मड़िहान अंतर्गत ​​​​​​​बघौड़ा गांव निवासी युवक की घर वापसी में ट्रेन पकड़ते समय मंगलवार को मुम्बई में दर्दनाक मौत हो गयी। पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजन पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर शुक्रवार की रात घर पहुंचे तो परिजनों में कोहराम मच गया। मां की गर्भ में पल रहा बच्चे की जन्म से पहले पिता की मौत हो गयी। पिता की फर्ज निभाने से पहले नन्हे मुन्ने से दूर चला गया कि फिर लौटकर नही आने वाला। पिता का अरमान अब मां के कंधों पर आने से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

मड़िहान थाना क्षेत्र के बघौड़ा गांव निवासी बबून्दर 24वर्ष पुत्र सत्ते मुंबई स्थित प्राइवेट कंपनी में रहकर काम करता था। परिजनों ने बताया कि सोमवार को बबून्दर कंपनी से छुट्टी लेकर घर आ रहा था। मुंबई रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से मंगलवार की सुबह बबून्दर का शव दो भाग में कटा हुआ पाया गया। मुंबई रेलवे पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई। जांच पड़ताल के दौरान आधार कार्ड से मृतक की पहचान मिर्जापुर जिला के मड़िहान थाना अंतर्गत बघौडा गांव निवासी बबून्दर के रूप हुई।

मिर्जापुर पुलिस को सूचना के बाद बघौड़ा गांव निवासी परिजन भी रोते बिलखते मुम्बई पहुँचे। पोस्टमार्टम के बाद मुंबई पुलिस ने बबून्दर के शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया। परिजन शव लेकर घर पहुँचे तो परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक बबून्दर को एक 4 वर्षीय पुत्र व पत्नी गर्भवती है। पति का शव देखने के बाद पत्नी रो-रो कर हाल बेहाल हो रही है, बुढ़ापे का सहारा पुत्र के अंतिम यात्रा की तैयारी में माता पिता बार-बार मूर्छित हो रहे हैं।

खबरें और भी हैं...