मडिहान में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन:डीएम-एसपी ने सुनी फरियादियों की समस्याएं, गुणवत्ता पूर्ण समाधान का दिया गया आदेश

मडिहान, मिर्जापुर14 दिन पहले

मड़िहान मड़िहान थाना परिसर में शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। डीएम एसपी ने फरियादियों की समस्याओं से रूबरू हुए। पांच फरियादी अपने समस्या को लेकर पहुंचे। जमीन विवाद मे से दो टीमों को गठित कर मौके पर समाधान के लिए भेजी गई। सभी मामले जमीन संबंधित रहे।

मड़िहान क्षेत्र में जमीन विवाद के अधिकतर मामले हैं। बताया गया कि राजस्वकर्मियों की लापरवाही के चलते विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा। पचोखरा गांव स्थित पूनम गुप्ता व हरिओम पटेल के बीच विवाद में सुलह समझौता कराया गया।

मड़िहान गांव निवासी सुनील अग्रहरी ने शिकायत किया कि सार्वजनिक नाली पर कुछ लोग अवैध निर्माण कर रहे हैं। जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने हल्का लेखपाल दीपशिखा को टीम के साथ मौके पर भेजकर काम रुकवाया गया। बाकी प्राथना पत्रों को गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने का निर्देश दिया गया। जिलाधिकारी के साथ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह लगभग डेढ़ घंटे तक मड़िहान थाने पर रहे। इस अवसर पर उप जिलामजिस्ट्रेट अश्वनी कुमार सिंह, प्रभारी इंस्पेक्टर शैलेश कुमार राय, उपनिरीक्षक सर्वानंद यादव आदि राजस्वकर्मी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...