मडिहान में मां-बेटी पर फावड़े से हमला:गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, जमीन के विवाद में दो पक्ष आए आमने-सामने

मडिहान, मिर्जापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मड़िहान में जमीन विवाद और पानी निकासी को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर जानलेवा हमला कर दिया। दरवाजे पर चढ़कर फावड़े से मां और बेटी को घायल कर दिया। राजगढ़ पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। मामला राजगढ़ थाना क्षेत्र के खोराडीह गांव का है।

गांव में जमीन विवाद और पानी निकासी को लेकर दो पक्षों में रंजिश चल रही है। दोनों पक्षों का अगल-बगल मकान है। दोनों पक्षों में पानी निकासी को लेकर आये दिन विवाद होता रहता है। रविवार शाम पानी निकासी को लेकर दोनों पक्षों में फिर विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गयी कि मारपीट तक पहुंच गई। जब तक लोग कुछ समझते तब तक एक पक्ष लाठी डंडे और फावड़ा लेकर दूसरे पक्ष के दरवाजे पर पहुँच गया। हमले में साधना (32) पत्नी शम्भु त्रिपाठी और पांच साल की सौम्या घायल हो गयी।

पति के बाहर होने पर ग्रामीणों ने कराया अस्पताल में भर्ती

पति शम्भू ट्रक चालक हैं और बाहर गये हैं। इसलिए ग्रामीणों के सहयोग से दोनों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी राजगढ़ ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद थाने पर पहुँचकर पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। जांच पड़ताल के बाद पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी। इस सम्बन्ध में राजगढ़ थाना प्रभारी अरुण कुमार दुबे ने बताया कि तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।