मड़िहान में स्वास्थ्य कर्मी पर अश्लीलता का आरोप:महिला कर्मचारी ने दर्ज कराया मुकदमा, पुलिस ने पीड़िता का कराया मेडिकल

मडिहान2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मड़िहान में महिला की शिकायत पर स्वास्थ्य कर्मी के विरुद्ध छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर मड़िहान पुलिस तफ्तीश में जुट गई है। पीड़ित महिला का मेडिकल चेकअप सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़िहान में कराया गया। पीड़िता सीएचसी में ही एक पद पर कार्यरत है।

आरोप लगाया है कि एक माह पूर्व 22अगस्त को महिला वार्ड में मरीज के लिए बेड पर चद्दर बदलने गयी थी। मौका पाकर स्वास्थ्य कर्मी दुष्कर्म की नीयत से छेड़खानी करने लगा। जिससे महिला सहमकर चौक गयी और शोरगुल करने पर वह उसे छोड़कर भाग निकला।

सीएचसी अधीक्षक से भी की शिकायत

डरी सहमी महिला कर्मचारी आपबीती घटना के बारे में सीएचसी अधीक्षक को बताई फिर उसके बाद लिखित शिकायती पत्र दिया गया। अधीक्षक द्वारा मुख्य चिकित्साधिकारी मिर्ज़ापुर को अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग भी की गई है। बताया गया कि सीएमओ द्वारा जांच पड़ताल में मामला सही पाए जाने पर मुकदमा दर्ज कराने की अनुमति भी दी गयी है।

पुलिस ने महिला का कराया मेडिकल

महिला ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। छानबीन के बाद पुलिस वार्ड ब्वाय के विरुद्ध धारा 354 आईपीसी में मुकदमा पंजीकृत कर तप्सिस में जुट गयी। पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया गया। आरोपी मानिकचन्द का कहना है कि उन्हें साजिश कर फंसाया जा रहा है। इस सम्बंध में इंस्पेक्टर शैलेश कुमार राय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर महिला का मेडिकल कराया गया।

खबरें और भी हैं...