मड़िहान में 2 शातिर चोर गिरफ्तार:किसान के सिंचाई के उपकरण चुराए थे, गिरोह के सरगना की तलाश में पुलिस

मड़िहान3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मड़िहान में रविवार की सुबह 2 शातिर चोर बेला जंगल से गिरफ्तार कर लिए गए। जबकि चोर गिरोह का सरगना फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। चोरों के पास से चोरी के तीन मोनोब्लाक बरामद किए गए हैं।

थाना क्षेत्र के उमरिया अयोध्या निवासी सत्यकुमार के खेत पर सिंचाई के लिए लगा मोनोब्लाक 2 दिन पूर्व चोरी हो गया था। पीड़ित किसान ने मामले में मुकदमा दर्ज कराया था।

मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई

पुलिस चोरी की घटन की जांच-पड़ताल में जुटी थी। हल्का इंचार्ज अरविंद कुमार प्रेमी व कांस्टेबल यशवंत सिंह यादव को सुबह सूचना मिली कि बेला मन्दिर के पास 3 लोग कुछ सामान लेकर जा रहे हैं। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस को देखते ही मुख्य आरोपी फरार हो गया। हालांकि सुखनई सुरेश बिन्द पुत्र जोखन बिन्द निवासी इलाहाबाद-तहसील मेजा और थाना दिघलो खीरी गांव निवासी विजय कुमार बिन्द पुत्र कन्हैया बिन्द को दबोच लिया गया।

पूछताछ में स्वीकार की चोरी

तलाशी में दोनों के पास से 3 मोनोब्लाक मिले। पुलिस से कागजात दिखाने के लिए बोला तो वे कोई कागजात नहीं दिखा पाए। सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों ने चोरी की घटना स्वीकार कर ली। भागने वाले का नाम जगदीश उर्फ जुगनू बिन्द पुत्र पप्पू बिन्द बताया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया। प्रभारी निरीक्षक शैलेश कुमार राय ने बताया कि 2 चोर पकड़े गए हैं। फरार की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...