• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Mirzapur
  • 21 Named, 250 Unidentified Sued In Mob Lynching In Mirzapur: The Killer Was Running After Shooting The Shopkeeper, Was Beaten To Death By The Mob

मिर्जापुर...मॉब लिंचिग में 21 नामजद, 250 अज्ञात पर मुकदमा:दुकानदार को गोली मारकर भाग रहा था हत्यारोपी, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

मिर्जापुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गांव में तनाव के माहौल को देखते हुए पीएसी तैनात है। - Dainik Bhaskar
गांव में तनाव के माहौल को देखते हुए पीएसी तैनात है।

मिर्जापुर में मॉब लिंचिंग में 21 नामजद और 250 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी ऑपरेशन महेश अत्रि ने क्षेत्र में तनाव को देखते हुए पुलिस एवं पीएसी तैनात किया है। उन्होंने बताया कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। दरअसल, बुधवार दोपहर परचून दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। भीड़ को जमा होते देख हत्यारा पास स्थित एक मकान में भागकर छुप गया। घटना से आक्रोशित भीड़ ने हत्यारे को ढूंढ कर जमकर पीटा। बताया जा रहा है कि मौके पर मौजूद पुलिस भी भीड़ के आगे कुछ न कर सकी। लोगों ने उसे पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

सत्यम को मारी गई है 3 गोली

मामला मड़िहान थाना क्षेत्र के राजगढ़ पुलिस चौकी क्षेत्र के ददरा बाजार का है। यहां सत्यम की परचून की दुकान है। वह गद्दी पर बैठा हुआ था। दोपहर में पास के करौंदा गांव का रहने वाला ऋषभ पांडेय अपनी बाइक से दुकान पर पहुंचा। जब तक कोई कुछ समझ पाता उसने सत्यम को गोली मार दी। इसके बाद हमलावर भाग गया। खून से लथपथ दुकानदार किसी तरह दुकान के पास ही मौजूद डॉक्टर के पास पहुंचा और कहा कि मुझे अस्पताल ले चलिए। लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, पर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

हत्यारोपी मकान में जाकर छिप गया

हत्या करने के बाद मौके पर बढ़ती भीड़ देख हमलावार ऋषभ भाग कर एक मकान में छिप गया। आक्रोशित भीड़ उस मकान में घुस गई। पहले भीड़ ने ऋषभ को छत पर खूब पीटा। फिर सड़क पर लाकर उसे लाठियों, ईंटों से पीटा। बताया जा रहा है कि उस वक्त मौके पर पुलिस भी थी, लेकिन आक्रोशित भीड़ को देख कर उन्होंने भी कुछ नहीं किया।

खबरें और भी हैं...