मिर्जापुर में 4 बदमाश गिरफ्तार:20-20 हजार के इनामी गैंगस्टर हैं चारों, वाराणसी के रहने वाले हैं 3 बदमाश

मिर्जापुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मिर्जापुर शहर कोतवाली पुलिस ने 20-20 हजार के 4 इनामी गैंगस्टर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चारों अपराधी शातिर चोर, लुटेरे और चैन स्नेचर हैं। इन अंतर जनपदीय बदमाशों ने जिले के साथ ही आसपास के जनपदों में कई अपराधों को अंजाम दिया है।

अपराध और अपराधियों के खिलाफ पुलिस सख्त अभियान चला रही है। वांछित चल रहे अपराधियों के धर पकड़ की कार्रवाई की जा रही है। इस क्रम में पिछले कई महीनों से वांछित चल रहे 4 गैंगस्टर के अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए अपराधी शातिर चोर, लुटेरे और चैन स्नेचर हैं। इनमें से 3 अपराधी वाराणसी जनपद के रहने वाले हैं, जबकि एक मिर्जापुर का रहने वाला है।

एसपी सिटी ने दी जानकारी
एसपी सिटी संजय कुमार ने शहर कोतवाली में पत्रकार वार्ता कर खुलासा किया है। एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि जिले में अपराधियों, माफियाओं और गुंडों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। गत दिनों शहर कोतवाली में 14 से 16 अपराधी हाथ में तख्ती लेकर सरेंडर किए थे। आज 4 बदमाशों को पकड़ा गया है। इनमें से 3 वाराणसी के रहने वाले हैं तो एक लुटेरा मिर्जापुर का रहने वाला है। इन सभी के ऊपर गैंगस्टर की कार्रवाई की जा रही है।