मिर्जापुर में लोकतंत्र को मजबूत करने की दिलाई शपथ:प्रलोभन से हटकर चुनाव में मतदान करने की अपील, जाति-धर्म देख नहीं करें वोट

मिर्जापुर7 दिन पहले

मिर्जापुर में राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर जनपद के विभिन्न कार्यालयों के साथ ही न्यायालय परिसर में मताधिकार के प्रयोग की शपथ दिलाई गई। धर्म, मूलवंश, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य प्रलोभन से बिना प्रभावित हुए लोकतंत्र को मजबूत बनाये जाने का संकल्प लिया गया।

न्यायालय परिसर में जिला जज अनमोल पाल, मंडलायुक्त डा. मुथू कुमार स्वामी, सदर तहसील में डीएम दिव्या मित्तल, कलेक्ट्रेट में एडीएम शिव प्रताप शुक्ल, मुख्य विकास कार्यालय में श्रीलक्ष्मी वीएस और पुलिस लाइन में एसपी संतोष कुमार मिश्र ने लोकतंत्र के रक्षा और अधिकारों की लोगों को शपथ दिलाई।

कोर्ट परिसर में जिला जज अनमोल पाल नेकहा कि लोकतंत्र की रक्षा अपने अधिकारों का प्रयोग करके ही की जा सकती है।

जिला जज ने कोर्ट परिसर में वकीलों को चुनाव में मतदान करने की शपथ दिलाई।
जिला जज ने कोर्ट परिसर में वकीलों को चुनाव में मतदान करने की शपथ दिलाई।

इस मौके पर दिवाकर प्रसाद चतुर्वेदी, रचना अरोरा, जितेंद्र कुमार मिश्र, संतोष कुमार त्रिपाठी, चंद्रशेखर मिश्र, वायुनंदन मिश्र, लालबाबू यादव, चंद्रगुप्त यादव, रत्नम श्रीवास्तव, आनंद कुमार उपाध्याय, प्रज्ञा सिंह, ललिता यादव, गीतिका सिंह, आस्था मिश्रा और श्रेया सिंह आदि जज मौजूद रहीं। डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रामकृष्ण द्विवेदी, सचिव प्रवीण दीक्षित, वरिष्ठ अधिवक्ता वैष्णव उपाध्याय, सोमेश्वर मिश्र, जटाधर द्विवेदी, रामेश्वर सिंह, संजय सिंह, निर्मल पांडेय, अवधेश पांडेय और दीपक श्रीवास्तव ने शपथ ली।

पुलिस लाइन में एसपी संतोष मिश्र ने स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्य रखते हुए निर्भीक होकर अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना चुनाव में मताधिकार का प्रयोग की शपथ दिलाई। जनपद के विभिन्न कार्यालयों, थाना, चौकियों और शाखा कार्यालयों में कर्मियो ने शपथ ली।

खबरें और भी हैं...