शराब के लिए दोस्त ने ली जान VIDEO:साथ बैठकर पी शराब और लाने के लिए खूनी मारपीट, सड़क पर परिजनों ने किया हंगामा

मिर्जापुर3 महीने पहले
मंडलीय अस्पताल में पहुंचें सीओ सिटी प्रभात राय घायलों के परिजनों से वार्ता करते

शहर कोतवाली क्षेत्र के विशालपुरी कालोनी में रविवार को और शराब लाने के झड़प में दोस्त ने दोस्त की जान ले ली। दोनों ने पहले शराब पीया। बोतल खाली होने पर एक दूसरे से और जाकर लाने की जिद्द करते हुए मारपीट करने लगें। राड से किए गए प्रहार में महेश विश्वकर्मा की मौत हो गई, जबकि सुरेश सोनकर घायल हो गया।

गम्भीर रूप से घायल महेश विश्वकर्मा को अस्पताल ले जाती पुलिस
गम्भीर रूप से घायल महेश विश्वकर्मा को अस्पताल ले जाती पुलिस

अन्तिम जाम, एक की मौत दूसरा पहुंचा अस्पताल

दो शराबी दोस्तों के बीच रविवार को अंतिम बार जाम छलका । फतहा निवासी महेश विश्वकर्मा और पक्का पोखरा के रहने वाले सुरेश सोनकर और उनके साथियों ने जमकर शराब पीया। इसके बाद वाद विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। दोनों एक दूसरे को और शराब लाने की बात कर रहे थे । इसी बीच सुरेश सोनकर ने रॉड से महेश पर वार कर दिया। जिसका साथ उसके साथियों ने दी।

घायल महेश को लाने वाले टैम्पो को घेर कर हंगामा करते सुरेश सोनकर के परिजन
घायल महेश को लाने वाले टैम्पो को घेर कर हंगामा करते सुरेश सोनकर के परिजन

परिजनों ने सड़क पर किया हंगामा, पुलिस रही हलकान

मारपीट की जानकारी मिलने पर महेश के परिजन मौके पर पहुंचे ।घायलों को मंडलीय अस्पताल लाया गया। महेश को लादकर जब परिजन अस्पताल पहुंचें तो घायल सुरेश के परिजनों ने टैम्पो वाले को दौड़ा लिया। परिजन महेश को लेकर भागने लगे। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों के बावजूद लोगों ने सड़क पर हंगामा खड़ा किया। किसी प्रकार पुलिस बल बढ़ने पर सुरक्षा कर्मियों ने महेश के शव को कब्जे में लिया ।

मंडलीय अस्पताल में सुरेश सोनकर का किया गया प्राथमिक उपचार
मंडलीय अस्पताल में सुरेश सोनकर का किया गया प्राथमिक उपचार

पुलिस कर रही जॉच, होगी कार्रवाई

मौके पर पहुंचे एसपी नक्सल महेश अत्रि ने बताया की हमले में महेश विश्वकर्मा की मौत हो गई है । सुरेश सोनकर को बेहतर इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर वाराणसी भेजा गया है । पुलिस पूरे मामले की जॉच कर रहीं हैं। दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी।